40 minutes ago

India vs Bangladesh LIVE, 2nd Test Day 2 Score Update:  कानपुर में भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. पहले दिन बारिश के कारण केवल 35 ओवर का ही खेल हो पाया था, जिसके बाद बारिश के कारण मैच को रोक दिया गया था. अब दूसरे दिन भी बारिश की संभावना बरकरार है. बता दें कि पहले दिन जब बारिश की वजह से मैच को रोका गया था तो बांग्लादेश ने 35 ओवर में 3 विकेट पर 107 रन बना लिए थे. क्रीज पर मोमिनुल हक  और रहीम मौजूद थी. भारत की ओर से आकाश दीप ने कमाल की गेंदबाजी की थी और 2 विकेट लेने में सफल रहे. वहीं, अश्विन ने अबतक एक विकेट हासिल किया है. (LIVE SCORECARD)

Here are the LIVE Score Updates of India vs Bangladesh 2nd Test Match Day 2, Straight from Green Park, Kanpur 

Sep 28, 2024 12:20 (IST)

IND vs BAN 2nd Test: लंच की घोषणा कर दी गई है.

 लंच की घोषणा हो गई है! इसका मतलब है कि पहला सत्र धुल गया है. आधिकारिक प्रसारकों का कहना है कि वे मैच के भविष्य के बारे में दोपहर 12:10 बजे अपडेट देंगे.

Sep 28, 2024 10:22 (IST)

IND vs BAN 2nd Test Live update: भारतीय टीम स्टेडियम से होटल वापस लौटी,

रिपोर्ट की मानें तो भारतीय टीम के खिलाड़ी वापस होटल रूम लौट गए हैं. ईएसपीएन क्रिकइन्फो के अनुसार, भारतीय टीम स्टेडियम से वापस लौट गई है. यह बिलकुल भी अच्छी खबर नहीं है.  ऐसा प्रतित हो रहा है कि आज दूसरे दिन का खेल रद्द हो सकता है. 

Sep 28, 2024 09:38 (IST)

IND vs BAN Live updates, तय समय पर मैच नहीं हो सकेगा शुरू

दोनों टीमें वेन्यू पर पहुंच चुकी हैं. कोहली भारतीय बालकनी पर गंभीर के साथ बात चीत करते हुए दिखे हैं. उनके साथ, रोहित और जायसवाल भी हैं, जबकि बांग्लादेश के खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम से हालात का जायजा ले रहे हैं. उन्हें वार्म-अप शुरू करने में अभी कुछ समय लगेगा, कवर मैदान पर लगे हुए हैं और ग्राउंड्समैन की ओर से कोई गतिविधि नहीं दिख रही है.

Sep 28, 2024 09:37 (IST)

IND vs BAN Live updates, बारिश की वजह से मैच शुरू होने में देरी

बारिश की वजह से तय समय पर मैच शुरू नहीं हो सकेगा. 

Sep 28, 2024 09:24 (IST)

IND vs BAN Live updates, दिनेश कार्तिक ने किया कमेंट

Sep 28, 2024 09:22 (IST)

IND vs BAN 2nd Test Live: भारतीय टीम अभी भी होटल में

ईएसपीएन क्रिकइन्फो के अनुसार, भारतीय टीम स्टेडियम में वापस चली गई है। यह बिलकुल भी अच्छा नहीं है। पूर्वानुमान भी गंभीर है।

Advertisement
Sep 28, 2024 08:33 (IST)

IND vs BAN 2nd Test Live: बारिश को लेकर दिनेश कार्तिक ने अपडेट दिया है.

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर कार्तिक ने कानपुर से सीधा अपडेट दिया है. उनका कहना है कि तय समय पर मैच का आगाज नहीं हो सकेगा.

Featured Video Of The Day
Haryana Election 2024: हरियाणा के चुनावी रण में Rich Candidates की क्या हैं चुनौतियां?
Topics mentioned in this article