IND vs BAN: "पाकिस्तान को हराकर हमने...", भारत के खिलाफ सीरीज से पहले लिटन दास ने दी रोहित एंड कंपनी को वार्निंग

Liton Das big Statement on IND vs BAN, लिटन दास ने भारत के खिलाफ सीरीज से पहले एक ऐसा बयान दिया है जिसने फैन्स के बीच खलबली मचा दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
I

Liton Das on IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज 19 सितंबर से शुरू होने जा रही है. दोनों देशों के बीच अब तक हुई 8 टेस्ट सीरीज में बांग्लादेश को जीत नहीं मिली है. यहां तक कि बांग्लादेश टीम भारत के खिलाफ अब तक एक भी टेस्ट मैच नहीं जीत पाई है. बांग्लादेश इस बार पाकिस्तान को उसकी ही धरती पर दो मैचों की टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप के साथ भारत आ रहा है.चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम से शुरू होने जा रही यह सीरीज रोमांचक साबित हो सकती है. इस सीरीज से पहले अब बयानबाजी शुरू हो गई है. बांग्लादेश के लिटन दास ने भारत के खिलाफ सीरीज से पहले  एक ऐसा बयान दिया है जिसने हलचल मचा दी है. 

लिटन दास ने कहा है कि "पाकिस्तान के हराना अब पुरानी बात हो गई है. अब आगे के बारे में सोच रहे हैं. हम भारत के खिलाफ भी दमदार खेल दिखाना चाहते हैं". बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज ने अपनी बात आगे ले जाते हुए कहा कि, "हमने पाकिस्तान के खिलाफ बेहतर खेल दिखाया था. अब वह बात पुरानी हो गई है, हम पाकिस्तान से मिली जीत को भूलकर आगे बढ़ चुके हैं. पाकिस्तान को हराना जाहिर तौर पर शानदार था लेकिन अब बेहतर होगा कि हम अतीत में न रहकर आगे की बात करें."

लिटन दास ने कहा कि "भारत के खिलाफ सीरीज चुनौती भरा होगा. इसमें कोई शक नहीं है. पाकिस्तान में मिली जीत ने हमें आत्मविश्वास दिया है, इसका फायदा यकीनन हम भारत के खिलाफ उठाना चाहते हैं. हमने निश्चित रूप से पाकिस्तान को हराकर आत्मविश्वास हासिल किया है. लेकिन भारतीय टीम के साथ भारत में खेलना हमेशा चुनौती भरा होता है. भारत को अपने घर पर खतरनाक टीम है. मुझे लगता है कि भारत के खिलाफ यह सीरीज काफी चुनौतीपूर्ण होगा और हम इसके लिए तैयार हैं."

Advertisement

बता दें कि लिटन दास ने भारत के खिलाफ अपनी आक्रामक बल्लेबाजी से प्रभावित किया, जिसका संकेत उनका 74.64 का स्ट्राइक रेट है. दास ने भारत के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की 8 पारियों में 37.85 की औसत के साथ 265 रन बनाए हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: नैनी दून एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश! ट्रैक पर रखा था लोहे का खंभा | News@8