Ind vs Ban 2nd Test: यह हैरानी भरा है, नेट पर बुमराह की 15 गेंदों पर इतनी बार आउट हुए विराट

Virat Kohli: पहले टेस्ट की दोनों पारियों में नाकामी के बाद अब करोड़ों फैंस और पंडितों की नजरें कोहली पर दूसरे टेस्ट में लगी हुई है

Advertisement
Read Time: 2 mins
i
नई दिल्ली:

बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में लंबे ब्रेक के बाद वापसी करने वाले पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए पहला चेन्नई टेस्ट अच्छा नहीं रहा. सभी कोहली से विराट वापसी की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन इसके उलट कोहली पहली पारी में 6, तो दूसरी पारी में 17 ही रन बना सके. अब शुक्रवार से शुरू होने जा रहे दूसरे टेस्ट में फिर से कोहली पर नजरें लगी हैं, लेकिन उससे पहले ही जो खबर आई, वह बहुत ही चौंकाने वाली है. एक रिपोर्ट के अनुसार ग्रीन पार्क में उन्होंने नेट प्रैक्टिस के दौरान कोहली ने बुमराह की 15 गेंदों का सामना किया, लेकिन इस दौरान वह चार बार आउट हुए. बुमराह की चौथी गेंद पर  बुमराह की गेंद सीधे विराट के पैरों पर जाकर लगी और पैड से टकराते हुए जस्सी जोर से चिल्लाए, "सामने लगा है", खुद कोहली ने यह बात स्वीकार की.

कोहली के पहली बार आउट होने के दो गेंद बाद ही कोहली ऑफ स्टंप के बाहर जाती गेंद उनके बल्ले का बाहरी किनारा ले गई. इसके बाद बमराह ने बदली दिशा और लंबाई से लगातार दो बार आउट किया. बुमराह ने कहा, "आखिरी वाला तो शॉर्ट लेग का कैच था." बुमराह के 15 गेंदों पर चार बार आउट होने के बाद विराट दूसरे नेट पर बैटिंग के लिए चले गए, जहां अश्विन, जडेजा और अक्षर पटेल गेंदबाजी कर रहे थे, लेकिन यहां भी उनके संघर्ष का अंत नहीं हुआ. 

जडेजा के खिलाफ विराट तीन बार शॉट खेलने गए. उन्होंने इन-साइड-आउट शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन वह तीन बार गेंद को मिस कर गए. एक अग्रणी अखबार की रिपोर्ट के अनुसार इससे कोहली व्यथित हो गए. कोहली की समस्या का अंत यहीं ही नहीं हुआ और अक्षर पटेल ने उन्हें बोल्ड कर दिया. यह नेट पर कोहली द्वारा खेली गई आखिरी गेंद थी. इसके बाद शुबमन गिल ने नेट पर उनकी जगह ले ली. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jharkhand Assembly Elections: सीट बंटवारे पर सहयोगी दलों के साथ BJP की अहम बैठक