IND vs BAN: केएल राहुल या सरफराज खान, किसे मिले दूसरे मैच में के लिए टीम में जगह, संजय मांजरेकर ने सुनाया फैसला

बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई टेस्ट के लिए भारतीय टीम मैनेजमेंट ने केएल राहुल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया था. लेकिन केएल राहुल इस मौके को भुनाने में असफल रहे. ऐसे में सवाल हो रहा है कि क्या दूसरे मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में केएल राहुल को मौका मिलेगा या सरफराज खान की वापसी होगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S

भारत ने बांग्लादेश को चेन्नई में हुए सीरीज के पहले टेस्ट में 280 रनों से हराकर ऐतिहासिक जीत दर्ज की है. इसके साथ ही भारत ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है.  भारत की जीत के हीरो आर अश्विन रहे, जिन्होंने पहली पारी में शतक ठोककर टीम इंडिया को मुश्किल परिस्थिति से बाहर निकाला, दो दूसरी पारी में 6 विकेट लेकर उन्होंने टीम को जीत दिलाई. अब फैंस की नजरें सीरीज के दूसरे मुकाबले पर हैं, जो कानपुर के ग्रीन पार्क में खेला जाना है. यह मैच 27 सितंबर से 1 अक्टूबर तक खेला जाना है. बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के दूसरे मैच के लिए बीसीसीआई ने टीम का ऐलान कर दिया है. कानपुर टेस्ट के लिए पहले मुकाबले की टीम को बरकरार रखा गया है. ऐसे में फैंस के मन में सवाल उठ रहा है कि क्या दूसरे मुकाबले के लिए सरफराज खान, जिन्होंने पहले मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला था, उन्हें जगह मिलेगी.

भारतीय टीम मैनेजमेंट ने सीरीज के लिए पहले मैच में सरफराज खान की जगह केएल राहुल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया था.  हालांकि, केएल राहुल इस मौको को भुना नहीं पाए और पहली पारी में सिर्फ 16 रन बनाकर आउट हुए, जबकि दूसरी पारी में उन्होंने नाबाद 22 रन बनाए. कमेंटेटर और पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर को लगता है कि केएल राहुल को ही दूसरे मैच के लिए टीम में रखा जाएगा. ईएसपीएनक्रिकइन्फो से बात करते हुए संजय ने यह बात कही है. संजय ने कहा,"मुझे नहीं लगता कि ये जो टीम मैनेजमेंट हैं, सेलेक्टर्स हैं, इस तरह से सोचती है कि एक मैच दे दो और उनको निकाल दो. केएल राहुल जरुर खेलेंगे कानपुर में."

यह भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें:

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections में जाति का रंग, Congress और BJP... किसने कितने बिरादरी को दिया टिकट