NDTV Exclusive: "कई बार कहा है कि मैं...", ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलने को लेकर मोहम्मद शमी ने दिया बड़ा बयान

Mohammed Shami on IND vs AUS: शमी ने NDTV से बातचीत में अपनी चोट की रिकवरी को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब दिया. शमी ने माना है कि

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Mohammed Shami

Mohammed Shami on Border Gavaskar Trophy:  मोहम्मद शमी टखने की चोट के कारण पिछले साल नवंबर से क्रिकेट से दूर रहने के बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. शमी ने NDTV से बातचीत में अपनी चोट की रिकवरी को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब दिया. शमी ने माना है कि उनकी चोट अब पूरी तरह से ठीक है और वो अब खेलने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. शमी ने टखने की चोट की रिकवरी को लेकर कहा कि, "मैंने कई बार कहा है कि उनकी चोट अब ठीक हो गई है और उन्होंने गेंदबाजी करना भी शुरू कर दिया है. सबकुछ ठीक चल रहा है. पहले से काफी अच्छा है.मैं काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं."

शमी ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में खेलने को लेकर भी बात की और NDTV को बताया कि"वो अब पूरी तरह से फिट हैं और जो भी थोड़ी-बहुत फिटनेस की बात है उसपर काम कर रहे हैं. शमी ने बताया कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले तक वो पूरी तरह से फिट होंगे और सीरीज में खेलेंगे". 

इसके अलावा शमी ने NDTV के साथ बातचीत में ये भी कहा कि "भारत की ओर से खेलने से पहले वो घेरलू क्रिकेट में खेलकर अपनी फिटनेस हासिल करना चाहते हैं". 

Advertisement

विश्व कप के बाद उन्होंने फरवरी में लंदन में सर्जरी कराई थी. शमी बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में अपनी रिकवरी पर काम कर रहे हैं. एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के पहले टेस्ट के समापन के बाद शमी ने नेट पर पूरे जोश के साथ एक घंटे से अधिक समय तक गेंदबाजी की.

Advertisement

इस दौरान गेंदबाजी कोच मोर्ने मोर्केल और सहायक कोच अभिषेक नायर की निगाहें उन पर रहीं.  एक चुनौतीपूर्ण सत्र के बावजूद, शमी को किसी भी तरह की परेशानी नहीं हुई.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Thane Hit And Run Case: टक्कर मारने के बाद Mercedes चालक मौके से फरार
Topics mentioned in this article