Ind vs Aus: दुनिया भर में धमाल मचाते हैं स्टोइनिस, पर कुछ ऐसे अक्षर ने बनाकर रख दिया भीगी बिल्ली

Axar Patel vs Marcus Stoinis: अक्षर पटेल ने अभी साइलेंट रहते हुए बहुत ही गजब का की छाप छोड़ी है

Advertisement
Read Time: 2 mins
Axar Patel: अक्षर पटेल बहुत ही मूल्यवान खिलाड़ी विश्व कप में भारत के लिए साबित हुए हैं
नई दिल्ली:

जारी टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2024) में भारत के सफर में अगर  सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) जैसे सितारा परफॉरमरों के बीच अगर कोई खिलाड़ी छिप गए हैं, तो निश्चित तौ पर ये कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और अक्षर पटेल (Axar Patel) रहे हैं. इन दोनों की जितनी तारीफ की जाए, उतना ही कम है. निश्चित रूप से इन दोनों के प्रदर्शन को आंकड़ों से नहीं नापा जा सकता क्योंकि जो विकेट इन्होंने लिए हैं, जिस बैटिंग क्रम पर अक्षर ने आकर रन बनाए हैं, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जैसा कैच उन्होंने लिया, उसका असर कहीं और कहीं गहरा रहा है. वैसे आपको बता दें कि अक्षर पटेल की कंगारू बल्लेबाज मारकस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) के साथ गजब की टक्कर चल रही है, लेकिन अक्षर ने हमेशा ही स्टोइनिस को पटखनी दी है. और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी कुछ ऐसा ही देखनो मिला. 

स्टोइनिस के पास अक्षर का कोई जवाब नहीं!

स्टोइनिस सोमवार को एक बार फिर अक्षर के सामने पड़े, लेकिन इस बार भी उनका फ्यूज उड़  गया. एक तो भारतीय लेफ्टी स्पिनर के खिलाफ पहले से ही रिकॉर्ड बहुत खराब था कि ऊपर से आप हिम्मत देखें कि रिवर्स स्वीप खेलने चले गए. और हार्दिक ने थोड़ा लड़खड़ाने के बाद कैच पकड़ा, तो आंकड़ों की तस्वीर और खराब हो गई.

. .और खराब हो गई आंकड़ों की तस्वीर

स्टोइनिस ने अभी तक अक्षर के खिलाफ 8 पारियों में अक्षर की 40 गेंदों का सामना किया. और हैरानी की बात यह है कि दुनिया के बॉलरों की जमकर पिटाई करने वाले स्टोइनिस सिर्फ 22 रन ही बना सके हैं. उनका औसत अक्षर के खिलाफ 5.50 का है. इस आंकड़े के बाद कुछ भी कहने, सुनने को नहीं हीं बचता. साफ है कि स्टोइनिस होंगे ऑस्ट्रेलिया में आईपीएल की पिचों के बादशाह, लेकिन अक्षर के सामने तो उनके बैट की बुरी तरह हवा निकली हुई है. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Hadsa: घटना के बाद कैसे गायब हुआ बाबा, फरार होने की पूरी कहानी