वंडर ब्वॉय के रूप में सामने आए रिंकू, इसे बवाली आंकड़े ने फैंस के बीच मचा दी सनसनी

Rinku Singh: बहुत ही कम समय में यह आंकड़ा बता रहा है कि रिंकू सिंह कितने स्पेशल बल्लेबाज हो चले हैं

Advertisement
Read Time: 14 mins
I
नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ (Ind vs Aus T20) जारी पांच मैचों की टी20सीरीज में अभी तक दो ही मुकाबले हुए हैं, लेकिन उत्तर प्रदेश के रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने अपने सुपर से ऊपर अंदाज से करोड़ों फैंस का ही नहीं, बल्कि पंडितों का दिल जीत लिया है. ज्यादार पूर्व क्रिकेटरों का मानना है युवा ब्रिगेड में से जिस क्रिकेटर ने अगले साल होने वाले टी20 विश्व कप के लिए अभी से ही क्वालीफाई' कर लिया है, तो वह खिलाड़ी रिंकू सिंह (Rinku blistering inning) हैं. रिंकू ने पहले टी20 में दो विकेट से मिली जीत में 14 गेंदों में चार चौकों से बिना आउट हुए 22 रन बनाए थे. और रन से ज्यादा उनके बैटिंग अंदाज पर सभी फिदा हो गए थे. खासकर तब, जब उन्होंने आखिरी गेंद पर छक्का जड़ा था, जो नो-बॉल होने के कारण अप्रासंगिक हो गया था क्योंकि भारत को जीत के लिए एक रन चाहिए थे. और वह नो-बॉल के साथ ही पूरा हो गया. 

तिरुवनंतपुरम में बिखेरा जलवा

यह कहना गलत नहीं होगा कि रिंकू सिंह ने दूसरके टी20 में मानो वहीं से शुरू किया, जहां विशाखापट्टनम में छोड़ा था. या यह कहें कि उन्होंने अपनी बैटिंग को एक नया स्तर प्रदान किया. रिंकू 9 गेंदों में चार चौकों और दो छक्कों से 31 रन बनाकर नाबाद रहे. और इसी के साथ ही उन्होंने अनोखा आंकड़ा हासिल कर लिया.

Advertisement

यह आंकड़ा बहुत ही कमाल का !

रिंकू ने विशाखापट्टनम तक भारत के लिए अभी तक सात ही मैच खेले हैं. और इसमें वह चार पारियों में से तीन में नॉटआउट रहे हैं. और यही वजह है कि दूसरे टी20 मैच के बाद उनका औसत 128.00 को छू गया है. और यह आंकड़ा उनके बारे में बहुत कुछ कहने और बतलाने के लिए काफी है. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
PM Modi ने दी पुणे को बड़ी सौगात, Metro को दिखाई हरी झंडी