गुजरात टाइटंस के इस सितारे को टीम इंडिया में मिलना चाहिए डेब्यू का मौका, पूर्व भारतीय स्पिनर का बड़ा बयान

ICC World Cup 2023: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में टीम इंडिया साल 2013 के बाद यानि 10 साल के लंबे अंतराल के बाद ICC ट्रॉफी जीतने के इस मौके को अपने हाथ से नहीं जाने देना चाहेगी.

Advertisement
Read Time: 19 mins
I

ICC World Cup 2023: आईसीसी ने वनडे विश्व कप के तारीखों की घोषणा कर दी है. टीम इंडिया अपना सबसे पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के खिलाफ 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई में अपने अभियान की शुरुआत करेगी. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में टीम इंडिया साल 2013 के बाद यानि 10 साल के लंबे अंतराल के बाद ICC ट्रॉफी जीतने के इस मौके को अपने हाथ से नहीं जाने देना चाहेगी. टीम इंडिया के कप्तान के तौर पर उनके लिए भी ये आखिरी वर्ल्ड कप साबित हो सकता है. ऐसे में रोहित खुद भी अपनी जिम्मेदारी को समझते हुए इस मौके को भुनाना चाहेंगे.

इस बीच टीम इंडिया के लिए एक खबर ये भी आ रही है की जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और केएल राहुल (KL Rahul Injury Update) तेज़ी से ठीक हो रहे है और उम्मीद जताई जा रही है की ये दोनों खिलाडी वर्ल्ड कप का हिस्सा हो सकते हैं, टीम इंडिया के तैयारियों के बीच भारत के पूर्व स्पिनर लक्ष्मण शिवरामकृष्णन बिल्कुल अलग सुझाव लेकर आए हैं. शिवरामकृष्णन ने कहा है कि चयनकर्ताओं को टीम इंडिया चयन के लिए गुजरात टाइटंस के स्टार बल्लेबाज साई सुदर्शन (Sai Sudarshan Team India Debut) पर भी विचार करना चाहिए था.

Advertisement

एक ट्वीट का जवाब देते हुए शिवरामकृष्णन ने लिखा, 'बाएं हाथ के मध्यक्रम के बल्लेबाज साई सुदर्शन जैसे लोगों पर नजर डालने की जरूरत है.' साई सुदर्शन ने आईपीएल 2023 में बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने केवल आठ मैच खेले और 362 रन बनाए, जिसमें उनके नाम तीन अर्धशतक शामिल हैं. उनकी सर्वश्रेष्ठ पारी 96 रनों की थी जो फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आई थी.

Advertisement

चोट के कारण सितंबर 2022 से टीम इंडिया को अपने शीर्ष तेज गेंदबाज जसप्रित बुमराह की सेवाएं नहीं मिल रही हैं, लेकिन संभावना है कि वह और बल्लेबाज केएल राहुल एशिया कप 2023 में खेल सकते हैं.

Advertisement

--- ये भी पढ़ें ---

* WC 2023 Qualifier: स्कॉटलैंड के खिलाफ सात विकेट से हार के बाद वेस्टइंडीज विश्व कप क्वालीफायर से बाहर

* T20 Blast: शाहीन अफरीदी का गदर, एक ही ओवर में 4 खिलाड़ियों को पवेलियन भेज कर मचाई खलबली

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: हरियाणा की राजनीति में महिलाओं का दम, धीरे-धीरे बढ़ रहा असर