"मुझे लगता है कि भारतीय टीम सोच रही है कि...", चोपड़ा ने मयंक यादव को लेकर कह दी यह बड़ी बात

Mayank Yadav's comeback: बांग्लादेश के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय करियर शुरू करने वाले मयंक यादव ने खासा प्रभावित किया है

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
M
नई दिल्ली:

भारत ने खत्म हुई टी20 सीरीज में बांग्लादेश (Ind vs Ban) को आइना दिखा दिया कि वास्तव में वह कहां खड़ा है. बांग्लादेश ने हाल ही में पाकिस्तान को टेस्ट सीरीज में मात दी थी, लेकिन भारत ने दोनों ही फॉर्मेटों में बांग्लादेश का डिब्बा गोल कर दिया. कई खिलाड़ियों ने भारत की जीत में बहुत ही दमदार प्रदर्शन किया, तो युवा पेस सनसनी मयंक यादव (Mayank Yadav) ने भी खासा प्रभावित किया. मयंक यादव ने तीन मैचों में फेंके 12 ओवरों में 4 विकेट चटकाए  और वह दोनों देशों में सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वालों में संयुक्त रूप से दूसरे नंबर पर रहे. इसी पर आकाश चोपड़ा का भी ध्यान गया है और पूर्व ओपनर ने मयंक यादव को लेकर अहम बात कह दी है.

आकाश चोपड़ा ने कहा, "जब हम देन की बात कर रहे हैं, तो मयंक यादव के बारे में बात करने की जरुरत है. यादव को बहुत तेजी से बढ़ावा दिया गया है. मयंक ने बमुश्कि ही फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेली है और वह सीधे ही भारतीय टीम में आ गया है. मयंक ने चोट से उबरकर वापसी की थी, उन्होंने कोई प्रतिस्पर्धात्मक क्रिकेट नहीं खेली थी और अचानक से ही वह एकदम से भारतीय टीम में आ गए."

Photo Credit: BCCI

Advertisement

चोपड़ा बोले, " मंयक यादव निश्चित रूप से एक बड़े सकारात्मक हैं.और अब जबकि उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ ट्रैवलिंग रिजर्व खिलाड़ियों में शामिल किया गया है, तो लग रहा है कि मयंक ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम प्रबंधन की प्लानिंग में शामिल है. मुझे लगता है कि प्रबंधन उन्हें कम से कम टीम में रखने के बारे में सोच रहा है", पूर्व ओपर ने कहा, "ऐसा करना थोड़ा जल्दबाजी हो सकता है क्योंकि उनके फर्स्ड क्लास आंकड़े तैयार नहीं हैं. लेकिन कभी-कभी आप अपने साहस के साथ आगे बढ़ते हैं और कहते हैं कि चलो खिलाड़ी विशेष के साथ आगे बढ़ते हैं. यह अंतर पैदा कर सकता है." चोपड़ा ने तीन टी20 मैचों में मयंक के प्रदर्शन पर खुशी जताई. 

Advertisement

आकाश ने कहा, "मयंक के पास गति और इसे लेकर बिल्कुल भी शक नहीं है. मयंक सभी तीनों मैच में खेले और इनमें उन्होंने तीनों ही मैचों में अपना कोटा पूरा किया. साथ ही, उन्होंने विकेट भी चटकाए", इन दिनो कमेंट्री में खासा नाम कमा चुके आकाश ने कहा, "तीसरे मैच में तो मयंक को नई गेंद के साथ बॉलिंग कराई गई. यह बहुत अच्छा था क्योंकि आप कई मौकों पर नई गेंद किसी को थमाते हैं. फिर जब पहले ही ओवर में 25 रन बनते हैं तो मुंह से यही निकलता है "ओह माय गॉड"

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
UP Assembly Elections BREAKING: यूपी में 9 सीटों पर उपचुनाव लड़ेगी BJP, RLD के खाते में एक सीट!