Advertisement

हेनरिक क्लासेन और जयदेव उनादकट को फैंस ने घेरा, चिढ़ गए SRH के खिलाड़ी, वायरल हुआ भयावह VIDEO

SRH Stars Irritated By Over Enthusiastic Fans: सोशल मीडिया पर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ियों का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हेनरिक क्लासेन और जयदेव उनादकट फैंस के बीच घिरे हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Sunrisers Hyderabad Team

SRH Stars Irritated By Over Enthusiastic Fans: सोशल मीडिया पर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ियों का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हेनरिक क्लासेन और जयदेव उनादकट फैंस के बीच घिरे हुए नजर आ रहे हैं. जिसके बाद से उनकी सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े होने लगे हैं. @Vipintiwari952_ नाम के शख्स ने इस पल का एक वीडियो साझा करते हुए लिखा है, 'ये तो बिल्कुल पागलपन है! बेचारे क्लासेन को भीड़ की तरफ से परेशान किया जा रहा है... हालांकि एसआरच की टीम प्रबंधन ने बिना किसी सुरक्षा और सिक्योरिटी के इतनी बड़ी संख्या में प्रशंसकों को आने की अनुमति कैसे दी?'

Advertisement
अच्छे लय में दिख रही है सनराइजर्स हैदराबाद 

आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अच्छे लय में नजर आ रही है. उन्होंने टूर्नामेंट में अबतक 10 मैच खेले हैं. इस बीच 6 मुकाबलों में जीत मिली है, जबकि 4 मुकाबलों में शिकस्त का सामना करना पड़ा है. जिसके बदौलत वह 12 अंकों के साथ टॉप 4 में काबिज हैं. 

Advertisement

एसआरच की टीम जारी टूर्नामेंट में ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा और हेनरिक क्लासेन जैसे खिलाड़ियों के बलबूते एक अलग ही अंदाज में नजर आ रही है. यही वजह है कि क्रिकेट एक्सपर्ट उसे खिताब का प्रबल दावेदार मान रहे हैं.

Advertisement

सनराइजर्स हैदराबाद की उम्दा बल्लेबाजी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने जारी सीजन में विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए आईपीएल इतिहास में सबसे बड़ा स्कोर बनाने का रिकॉर्ड अपना नाम कर लिया है. 

Advertisement
एसआरएच की नई खोज बने नीतीश कुमार रेड्डी

आईपीएल 2024 में एसआरएच की तरफ से एक नई प्रतिभा की खोज की गई है. यही कोई और नहीं अनकैप्ड भारतीय ऑलराउंडर नीतीश कुमार रेड्डी हैं. उनके खेल की सराहना ऑस्ट्रेलियाई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी शेन वॉटसन ने भी की है. वॉटसन का कहना रेड्डी उनके पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक हैं. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- 4 6 4 4, नेहरा जी के लाडले ने आरसीबी के चहेते को धो डाला
 

Featured Video Of The Day
Exit Poll 2024: सारे एक्जिट पोल्स का निचोड़, कौन कहां मार रहा है बाजी? | NDA Vs INDIA Alliance

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: