अगर तलाक होता भी है, तो भी हार्दिक की पत्नी नताशा को नहीं मिलेगी 70 फीसदी प्रॉपर्टी, जानें क्या कहता है कानून

Hardik Pandya: जब से हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच के बीच तलाक की खबरें आई हैं, यह थ्योरी जोर-शोर से चल रही है कि तलाक उन्होंने पर पत्नी को खिलाड़ी की प्रॉपर्टी का 70 प्रतिशत हिस्सा मिलेगा

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा को लेकर तलाक की खबरें जोर-शोर से चल रही हैं
नई दिल्ली:

जब से पिछले दिनों टीम इंडिया के उप-कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardiak Pandya) और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविच के बीच तलाक की खबरों से जुड़ी रिपोर्ट आने के बाद से एक थ्योरी बहुत ही जोर-शोर से चल रही है कि तलाक होने पर नताशा को हार्दिक की प्रॉपर्टी में से सत्तर प्रतिशत हिस्सा मिलेगा. दोनों के बीच खबर आने के बाद से नताशा हाल ही में जब दिशा पटानी के कथित ब्वॉयफ्रेंड के साथ लंच के निकली थीं, तो इस मामले ने अलग ही रंग ले लिया था. और जब इस मामले पर बहुत ज्यादा जोर देने पर  नताशा ही प्रतिक्रिया देने के लिए कहा गया, तो उन्होंने अलग ही अंदाज में "थैंक्यू" कहा. और नताशा के खंडन न करने के बाद बहुत हद तक साफ हो गया कि दोनों के बीच कुछ न कुछ गड़बड़ जरूर है. इसके बाद कई सवाल और चर्चाएं जरूर हैं. 

तलाक की खबरों के बीच हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की शादी का वीडियो वायरल, क्रिकेटर ने जूता छुपाई की रस्म में दिए थे 5 लाख

क्या हार्दिक ने मां के नाम कर रखी है आधी प्रॉपर्टी?

एक चर्चा ऐसी आई कि क्रुणाल पांड्या ने काफी पहले दिए गए इंटरव्यू में कहा कि मेरे और हार्दिक दोनों की आधी प्रॉपर्टी उनकी मां के नाम पर है. ऐसे में हार्दिक के प्रशंसक एक बार को खुश हो गए कि पांड्या को तलाक होने की सूरत में सत्तर प्रतिशत प्रॉपर्टी नताशा को नहीं देनी होगी, लेकिन वकील का कहना है अगर पांड्या अपनी आधी प्रॉपर्टी मां के नाम ना भी करें, तब भी तलाक होने की सूरत में आधी प्रॉपर्टी पत्नी को नहीं मिल सकती. 

Advertisement

तलाक होने की सूरत में क्या कहता है कानून?

वकील का कहना है कि अगर हार्दिक मां के नाम आधी जायदाद न भी हो, तो भी तलाक होने की सूरत में हार्दिक की आधी प्रॉपर्टी नताशा को कानून के हिसाब से नहीं मिल सकती. वकीलों के अनुसार तलाक होने की सूरत में पत्नी भरण-पोषण (अपने और बच्चों का) राशि पाने की जरूर हकदार है, लेकिन यह राशि कितनी होगी, यह कोर्ट ही तय करता है. 

Advertisement

"कौन सड़क पर आने वाला है?"

तलाक की ऐसी ही खबरों को बल तब और मिला, जब नताशा स्टेनकोविच ने सोशल मीडिया पर यह कमेंट लिखा, "कोई है, जो सड़क पर आने वाला है", नताशा ने यहां भले ही नाम न लिखा हो, लेकिन यह समझा जा सकत है कि उन्होंने किसके लिए इस शब्दावाली का इस्तेमाल किया है. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Cyclone Dana: साइक्लोन 'दाना' का क्या है लोकेशन, ओडिशा में कब होगा लैंडफॉल? | News@8