Hardik Pandya: पत्नी नताशा स्टेनकोविक से तलाक की अफवाहों के बीच हार्दिक पंड्या यहां मना रहे हैं छुट्टियां - रिपोर्ट

Hardik Pandya Divorce Rumours: हार्दिक अमेरिका और वेस्टइंडीज में 01-29 जून तक होने वाले टी20 विश्व कप के लिए टीम के नामित उप-कप्तान हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Hardik Pandya Wife Natasa Stankovic Divorce Rumours

Hardik Pandya Divorce Rumours With Natasa: भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या न्यूयॉर्क के लिए उड़ान नहीं भरा जब भारतीय टीम के खिलाड़ियों का पहला जत्था टी20 विश्व कप 2024 के लिए उड़ान भरा. खिलाड़ियों के पहले जत्थे में हार्दिक की गैरमौजूदगी ने अफवाहों के साथ उनके निजी जीवन को लेकर अटकलें तेज कर दीं. इससे पता चलता है कि उनके और उनकी पत्नी नतासा स्टेनकोविक के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. चूंकि यह जोड़ी 'तलाक की अफवाहों' पर चुप्पी साधे हुए है, एक रिपोर्ट में बताया गया है कि हार्दिक छुट्टियां मनाने के लिए किसी अज्ञात विदेशी स्थान पर गए हैं. वह सीधे न्यूयॉर्क में भारतीय टीम से जुड़ेंगे.

Advertisement

क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई इंडियंस का आईपीएल 2024 अभियान समाप्त होने के बाद हार्दिक देश से बाहर चले गए. टी20 लीग में तनावपूर्ण अभियान के बाद खुद को तरोताजा करने के उद्देश्य से हार्दिक ने एक अज्ञात विदेशी स्थान पर एक या दो सप्ताह के लिए छुट्टियां मनाने का फैसला किया. हालाँकि, उनके न्यूयॉर्क में पहले अभ्यास सत्र के लिए समय पर टीम में शामिल होने की उम्मीद है. हार्दिक आईपीएल 2024 सीजन की शुरुआत से ही सुर्खियों में हैं.

Advertisement

रोहित शर्मा की जगह हार्दिक को फ्रेंचाइजी का कप्तान बनाने का मुंबई इंडियंस का फैसला प्रशंसकों को पसंद नहीं आया, जब भी हार्दिक स्टेडियम में कदम रखते थे तो उन्हें उपहास के रूप में कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ता था. मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी 10-टीम स्टैंडिंग में सबसे नीचे रही, जबकि ऑलराउंडर हार्दिक खेल के सभी हिस्सों में कमजोर साबित हुए.

Advertisement

"व्यक्तिगत तौर पर वह जिन चीजों से गुजर रहे हैं उनमें से कई चीजें शायद थोड़ी अनावश्यक हैं. यह निश्चित रूप से हार्दिक के लिए सीखने का मौका होगा क्योंकि उनके नेतृत्व में विकास हो रहा है. हालांकि अभी समय कठिन है, लेकिन कुछ चीजें गुजर जाएंगी और यह खत्म हो जाएगा." मुंबई इंडियंस के कोच मार्क बाउचर ने 17 मई को एमआई द्वारा अपना आखिरी गेम खेलने के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ''यह उन्हें एक सख्त कप्तान बनाएगा और निश्चित रूप से इस भूमिका में भी विकसित करेंगे''. हार्दिक अमेरिका और वेस्टइंडीज में 01-29 जून तक होने वाले टी20 विश्व कप के लिए टीम के नामित उप-कप्तान हैं.

Featured Video Of The Day
Haridwar में नाबालिग Dalit युवती का शव मिला, आरोपियों की तलाश में जुटी Police