Warm-up मैच से पहले टीम इंडिया में आई 2 अच्छी खबर, गुरु-शिष्य खुश, स्टार ने चिंता की दूर

Good news for Team India before warm up match: बांग्लादेश के खिलाफ अभ्यास मैच से पहले टीम इंडिया में 2 बड़ी खुशखबरी आई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
T

Good news for Team India before warm up match: टी20 वर्ल्ड कप में दूसरी बार खिताब पर कब्जा जमाने के लिए भारतीय टीम जी जान से जुड़ी हुई है. यही वजह है कि अपने अभियान के तहत वह अमेरिका में जमकर पसीना बहा रही है. टूर्नामेंट में ब्लू टीम को 5 जून को अपना पहला मुकाबला आयरलैंड क्रिकेट टीम के साथ खेलना है. उससे पहले टीम इंडिया 1 जून को बांग्लादेश के खिलाफ खुद को परखने के लिए एक अभ्यास मुकाबला खेलेगी. अभ्यास मैच से पहले ब्लू टीम के लिए 2 बड़ी खुशखबरी निकलकर सामने आई है, जो कुछ इस प्रकार है- 

राहुल और रोहित न्यूयार्क की पिच से संतुष्ट 

भारतीय टीम को अपना पहला मुकाबला आयरलैंड के खिलाफ नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेलना है. यही नहीं ब्लू टीम अपने चिर प्रतिद्वंदी देश पाकिस्तान को भी इसी पिच पर चुनौती देगी. अहम मुकाबलों से पूर्व कप्तान और कोच ने स्टेडियम का दौरा किया है. पिच की पहली झलक देख राहुल और रोहित खुश हैं. पहली नजर में उन्हें पिच सामान्य और अच्छी लगी है. दोनों को उम्मीद है कि इस पिच पर बल्लेबाजों को प्रदर्शन करने में अच्छी मदद मिलेगी. 

हार्दिक ने नेट पर गेंदबाजी में बहाया पसीना 

भारत के लिए दूसरी सबसे अच्छी खबर हार्दिक पंड्या का गेंदबाजी में पसीना बहाना है. बताया जा रहा है कि नेट में उन्होंने करीब 40 मिनट तक गेंदबाजी की है. यही नहीं वह बल्लेबाजी में भी जमकर मेहनत कर रहे हैं. उन्होंने प्रैक्टिस सेशन में करीब 1 घंटे तक बल्लेबाजी की है. पंड्या की तरफ से मिल रहे यह सब संकेत इशारा कर रहे हैं कि वह आईपीएल में बुरी यादों को पीछे छोड़ते हुए टी20 वर्ल्ड कप में जलवा बिखेरने के लिए बेकार हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ें- 2 कैरेबियन खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया पर पड़े भारी, क्या आपने देखी कातिलाना बल्लेबाजी?

Featured Video Of The Day
Bihar: Nawada की घटना को लेकर Jitan Ram Manjhi और Tejashwi Yadav क्यों हैं आमने-सामने?