Virat Kohli: "110 और 115 रन नहीं बल्कि...", पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज ने कोहली को लेकर की भविष्यवाणी, बताया विश्व क्रिकेट में तूफान आने वाला है

Basit Ali on Virat Kohli big centuries in Upcoming days: भारत बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैच मैच खेलेगी, जिसकी शुरुआत 19 सितंबर से होगी. पहला मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा और दूसरा मैच 27 सितंबर को कानपुर के ग्रीन पार्क में खेला जाएगा

Advertisement
Read Time: 3 mins
B

Basit Ali predicts on Virat Kohli: विराट कोहली (Virat kohli) को लेकर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. बासित अली ने माना है कि आने वाले समय में कोहली के बल्ले से विश्व क्रिकेट में तूफान आने वाला है. बता दें कि 9 महीने के बाद कोहली टेस्ट में वापसी करने वाले हैं. बांग्लादेश (IND vs BAN)  के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कोहली खेलते हुए नजर आने वाले हैं. इससे पहले कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए सीरीज से खुद को अलग कर लिया था. ऐसे में विराट काफी समय के बाद टेस्ट में अपना जलवा दिखाते हुए दिखेंगे. ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने उनको लेकर एक ऐसी भविष्यवाणी कर डाली है जिसने विश्व क्रिकेट में हलचल मचा दी है. 

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर का मानना है कि आने वाले समय में दुनिया कोहली का विराट रूप देखेगी, कोहली लगातार रन बनाएंगे. बासित अली का कहना है कि कोहली छोटी सेंचुरी नहीं बल्कि बड़ी सेंचुरी मारेंगे. 

बासित ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "इंग्लैंड सीरीज में विराट नहीं थे.. श्रीलंका सीरीज में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा. लेकिन बांग्लादेश और न्यूजीलैंड सीरीज में आप विराट के बड़े शतक देखेंगे. 110 या 115 नहीं, आप उनसे 200 रन की पारी देख सकते हैं."

Advertisement

भारत बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैच मैच खेलेगी, जिसकी शुरुआत 19 सितंबर से होगी. पहला मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा और दूसरा मैच 27 सितंबर को कानपुर के ग्रीन पार्क में खेला जाएगा. बीसीसीआई ने पहले टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी है, जिसमें यश दयाल को पहली बार टीम में शामिल किया गया है.  इसके बाद, टीम इंडिया 16 अक्टूबर से शुरू होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज़ के लिए न्यूजीलैंड की मेजबानी करेगी.

Advertisement

इसके बाद, रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम 22 नवंबर से शुरू होने वाली पांच टेस्ट मैचों की सीरीज़ के लिए ऑस्ट्रेलिया जाएगी.  कुल मिलाकर, भारत जनवरी तक 10 टेस्ट मैच खेलेगा. बासित ने पहले टेस्ट मैच के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन का भी चयन किया, जिसमें उन्होंने बांग्लादेश की लाइन-अप में बाएं हाथ के बल्लेबाजों की अच्छी संख्या के कारण अक्षर की जगह कुलदीप को चुना. 

Advertisement

ब्रैडमैन से आगे निकल सकते हैं कोहली (Virat Kohli vs Don Bradman)

विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान एक शतक लगाने में सफल रहे तो वो महान डॉन ब्रैडमैन के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे. कोहली के नाम इस समय 29 शतक है .बैडमैन ने भी अपने टेस्ट करियर में 29 शतक ठोके थे. एक शतक लगाते ही कोहली, बैडमैन के शतक की संख्या से आगे निकल जाएंगे 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Salim Khan Threat News: सलीम खान को किसने Lawrence Bishnoi का नाम लेकर धमकी दी?
Topics mentioned in this article