धोनी-कोहली नहीं बल्कि यह भारतीय खिलाड़ी है ऑल टाइम ग्रेटेस्ट, ध्रुव जुरेल ने बताया

Dhruv Jurel reaction on Rohit Sharma:  जुरेल को चेन्नई में बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए भारतीय टीम में चुना गया है, लेकिन इस बार उनके प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने की संभावना कम है,

Advertisement
Read Time: 2 mins
D

Dhruv Jurel on Rohit Sharma: भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल ने उस भारतीय खिलाड़ी का नाम बताया है जिसे वो ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (GOAT) मानते हैं. जुरेल ने धोनी और कोहली का नाम नहीं लिया बल्कि उन्होंने रोहित शर्मा को विश्व क्रिकेट का GOAT माना है. जुरेल ने जीयो सिनेमा पर रोहित को लेकर बात की और कहा, "जब टीवी पर देखते थे तो बहुत टाइम लगता था, लेकिन जब सामने देखा तो पता चल गया कि जिस बॉल पर हम स्ट्रगल कर रहे हैं, वो आराम से पिक अप कर रहे हैं. पुल शॉट तो फेमस है वो भैया का. वो GOAT है."

जुरेल ने अपनी बात आगे ले जाते हुए कहा, "जब मैंने उसे टीवी पर देखा, तो हमें लगा कि उसके पास बहुत समय है लेकिन जब आप उसे लाइव बल्लेबाजी करते देखते हैं, तो आपको पता चलता है कि जिन गेंदों पर आप संघर्ष कर रहे हैं, वो उन्हें अच्छी तरह से खेल रहे हैं.  हर कोई उनके मशहूर पुल शॉट के बारे में जानता है."

इसके अलावा जुरेल ने अपने डेब्यू को लेकर भी बात की और कहा, "मेरे डेब्यू से एक दिन पहले उन्होंने मुझसे बात की और मुझे सहज महसूस कराया. मैंने उनसे कहा कि मैं थोड़ा नर्वस हूं..तो उन्होंने कहा कि मैं यहां आने का हकदार हूं, सब कुछ ठीक है. फिर जब हम एक बार लिफ्ट में मिले, तो उन्होंने मुझे बिना किसी परेशानी के बल्लेबाजी करने की सलाह दी."

Advertisement

ये भी पढ़े-  कोहली-रोहित नहीं, युवराज सिंह ने बताया तीन दिग्गजों का नाम जिसे वो अपनी ऑल टाइम प्लेइंग XI में किसी भी कीमत पर शामिल करेंगे

Advertisement

बता दें कि जुरेल को चेन्नई में बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए भारतीय टीम में चुना गया है, लेकिन इस बार उनके प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने की संभावना कम है, क्योंकि ऋषभ पंत भी टीम का हिस्सा हैं और पंत विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर टीम मैनेजमेंट की पहली पसंद हैं.  पहला टेस्ट 19 सितंबर से शुरू होगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Animation और Content Creation के प्रशिक्षण के लिए सरकार खोलेगी IIT के स्तर का Centre Of Excellence
Topics mentioned in this article