टी20 वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड ने चली बड़ी चाल, अचानक टीम में हुई दिग्गज की एंट्री

Sports Psychologist David Young Associated with England: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए इंग्लैंड की टीम ने फुटबॉल टीम मैनचेस्टर सिटी के मनोवैज्ञानिक डेविड यंग को अपने साथ जोड़ा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
England Cricket Team

Sports Psychologist David Young Associated with England: गत चैंपियन इंग्लैंड ने 2 जून से वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए प्रीमियर लीग विजेता फुटबॉल टीम मैनचेस्टर सिटी के मनोवैज्ञानिक डेविड यंग को अपने साथ जोड़ा है. विश्व कप 2019 में खिताबी जीत के दौरान यंग इंग्लैंड क्रिकेट टीम से जुड़े थे और पिछले साल भारत में विश्व कप में टीम के लचर प्रदर्शन के बाद एक बार फिर टी20 विश्व कप के लिए टीम के साथ जुड़ गए हैं.

यंग का सिटी के साथ शानदार कार्यकाल रहा जिसने हाल ही में लगातार चौथा प्रीमियर लीग खिताब जीता. वर्ष 2016 से 2020 तक इंग्लैंड क्रिकेट टीम के साथ जुड़े रहे यंग टी20 विश्व कप के लिए अल्पकालिक आधार पर टीम में फिर से शामिल हो गए हैं और वर्तमान में पाकिस्तान के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के लिए सहयोगी स्टाफ का हिस्सा हैं.

Advertisement

इंग्लैंड के सीमित ओवरों के प्रारूप के कोच मैथ्यू मॉट ने कहा, ‘‘वह पहले भी टीम के साथ रह चुके हैं और वह पहले से ही मुझे संदेश देने में शानदार सहयोगी रहे हैं जिससे यह सुनिश्चित होता है कि मेरे संदेश स्पष्ट हों.''

उन्होंने कहा, ‘‘वह अब भी अन्य भूमिकाएं निभा रहा है लेकिन हमने उसे इस श्रृंखला और विश्व कप की शुरुआत के लिए भी शामिल कर लिया है.''

इंग्लैंड अपने टी20 विश्व कप अभियान की शुरुआत चार जून को बारबडोस के ब्रिजटाउन में स्कॉटलैंड के खिलाफ करेगा.

यह भी पढ़ें- VIDEO: RCB के अकेले फैंस ने CSK के समर्थकों को धो डाला, बीच स्टेडियम में जमकर बरसे मुक्के

Featured Video Of The Day
Weather Update: कोई डूबा, कोई फंसा, कोई तैरा... Delhi पर आज क्या-क्या गुजरी | Khabron Ki Khabar