National Cricket League,  Sixty Strikes: क्रिस लिन की धुआंधार पारी ने शिकागो को पहुंचाया फाइनल में, लॉस एंजिल्स को मिली हार

National Cricket League,  Sixty Strikes, बता दें कि क्रिस लिन अपनी धुआंधार 69 रन की पारी के दौरान 7 चौके और 6 छक्के लगाने में सफलता हासिल की. लिन ने 246.43 की स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाकर तहलका मचा दिया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

National Cricket League,  Sixty Strikes टूर्नामेंट के क्वालीफायर 1 (NCL, Qualifier 1) में शिकागो सीसी (Chicago CC) ने लॉस एंजिल्स वेव्स सीसी (os Angeles Waves CC) को 15 रन से हरा दिया. मैच में लॉस एंजिल्स वेव्स सीसी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. पहले खेलते हुए शिकागो की टीम ने 10 ओवर में 4 विकेट पर 167 रन बना पाने में सफल रही. शिकागो की ओर से क्रिस लिन ने धमाका किया और केवल 28 गेंद पर 69 रन की धुआंधार पारी खेली, लिन के अलावा लियोनार्डो जूलियन ने 14 गेंद पर 33 रन बनाए. दोनों की तूफानी पारी के दम पर शिकागो ने 60 गेंद पर 4 विकेट पर 167 रन बना पाने में सफल रही. वहीं,लॉस एंजिल्स वेव्स सीसी की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए 10 ओवर में 6 विकेट पर 152 रन ही बना सकी.

ऋषि रमेश ने लक्ष्य का पीछा करने के दौरान 39 रन की पारी खेली. जिसमें 3 चौके और 4 छक्के लागए. शिकागो के गेंदबाज कार्तिक गतेपल्ली ने कमाल की गेंदबाजी की और 3 विकेट लेने में सफल रहे. कार्तिक गतेपल्ली की गेंदबाजी के दम पर शिकागो की टीम पहला क्वालीफायर मैच 15 रन से जीतने में सफल रही. 

Advertisement

बता दें कि क्रिस लिन अपनी धुआंधार 69 रन की पारी के दौरान 7 चौके और 6 छक्के लगाने में सफलता हासिल की. लिन ने 246.43 की स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाकर तहलका मचा दिया. बता दें कि जीत के साथ ही शिकागो की टीम फाइनल में पहुंच गई है. फाइनल में शिकागो की टीम का मुकाबला  Los Angeles Waves CC और अटलांटा किंग्स सी सी के बीच होने वाले क्वालीफायर दो की विजेता टीम से होगा. फाइनल 14 अक्टूबर को खेला जाने वाला है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Baba Siddique Murder Case Update: क्या Salman Khan के करीबियों को Lawrence Bishnoi Gang से मौत का खतरा?
Topics mentioned in this article