Video: ड्रेसिंग रूम में घूमता रहा चिकन, खिलाड़ियों का रिएक्शन सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Chicken in Dressing Room: एक घटना मंगलवार को गुयाना में हुई जब भारत तीसरे टी20 मैच में भिड़ने के लिए तैयार थें.

Advertisement
Read Time: 15 mins
C

Chicken in Dressing Room: एक घटना मंगलवार को गुयाना में हुई जब भारत तीसरे टी20 मैच में भिड़ने के लिए तैयार थें.क्रिकेट एक अनिश्चितताओं का खेल है जहां किसी चीज़ की उम्मीद करना कभी कभी  गलत भी साबित हो जाती है, चाहे हो किसी खिलाड़ी के लेकर हो या किसी किसी टीम के प्रदर्शन की, क्योंकि किसी खास खेल या टूर्नामेंट में कोई भी चीज़ या कोई भी खिलाड़ी कैसा प्रदर्शन करेगा ये मुश्किल होता है. हालांकि, यह चीज गेम को और अधिक सुंदर बनाती है. जो चीज़ इसमें और अधिक रुचि पैदा करती है वह है खेल के इर्द-गिर्द होने वाली गैर-खेल गतिविधियां. कभी-कभी यह प्रशंसकों की प्रतिक्रिया होती है या कभी-कभी यह खिलाड़ियों की आश्चर्यजनक हरकतें होती हैं जो खेल का स्वाद बरकरार रखती हैं.

समय-समय पर हमें ऐसी कई घटनाओं का सामना करना पड़ता है जिसका वायरल होना निश्चित है लेकिन, इस बीच एक अजीब सा वीडियो सामने आया है जिसमे खिलाड़ियों के ड्रेसिंग रूम में मुर्गे जैसा कुछ घूमता रहता है. जी हां हालांकि, खिलाड़ी इससे अंजान नजर आए. इस पर विश्वास करना कठिन लग रहा है? इस वायरल वीडियो को देखें:

Advertisement

ऐसी घटनाएं केवल निचले स्तर के क्रिकेट तक ही सीमित नहीं हैं. कई बार अंतरराष्ट्रीय खेलों में भी ऐसा होता है. ऐसी ही एक आश्चर्यजनक घटना मंगलवार को गुयाना में हुई जब भारत तीसरे टी20 मैच में वेस्टइंडीज से भिड़ने के लिए तैयार था. जहां ग्राउंड स्टाफ द्वारा अंदरूनी घेरे पर निशान लगाना भूल जाने के कारण हुआ. जबकि मैच भारतीय समयानुसार रात 8 बजे शुरू होना था, लेकिन इसमें कम से कम पांच मिनट की देरी हुई क्योंकि ग्राउंड स्टाफ सर्कल को चिह्नित करने के लिए जल्दी से मैदान पर वापस आ गया.

Advertisement

--- ये भी पढ़ें ---

* WI vs IND: चौथे टी20 के प्लेइंग 11 से कट सकता है इस खिलाड़ी का पत्ता, कुछ ऐसा बन रहा है समीकरण

* Brian Lara: ब्रायन लारा ने इस खिलाड़ी को बताया भारतीय क्रिकेट का भविष्य, "अगर वो ऐसा करता हैं तो..."

Featured Video Of The Day
Kangna Ranaut की Emergency की Release में देरी के कारण किस तरह के आर्थिक नुक़सान? बता रहे है प्रशांत
Topics mentioned in this article