ICC Champion's Trophy: चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर आ गई बड़ी अपडेट, इस काम के लिए अब ICC की टीम जाएगी पाकिस्तान

IND vs PAK Champion's Trophy: पीसीबी ने कुछ समय पहले आईसीसी को एक संभावित कार्यक्रम भेजा था, जिसमें उन्होंने लाहौर को भारतीय टीम का बेस बनाने का सुझाव दिया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
I

Champion's Trophy 2025: चैंपियंस ट्रॉफी की तैयारियों का जायजा लेने के लिए इस महीने पाकिस्तान आने वाला आईसीसी प्रतिनिधिमंडल पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के साथ इस आयोजन के संभावित कार्यक्रम पर भी चर्चा करेगा. घटनाक्रम से अवगत एक सूत्र ने कहा कि पीसीबी को अभी तक यह नहीं बताया गया है कि कितने आईसीसी अधिकारी आ रहे हैं और वे किस विभाग का प्रतिनिधित्व करेंगे, लेकिन संकेत हैं कि कार्यक्रम पर विस्तार से चर्चा की जाएगी. पीसीबी ने कुछ समय पहले आईसीसी को एक संभावित कार्यक्रम भेजा था, जिसमें उन्होंने लाहौर को भारतीय टीम का बेस बनाने का सुझाव दिया था.

सूत्र ने कहा, "चैंपियंस ट्रॉफी में भाग लेने वाले बोर्ड ने अब कार्यक्रम देख लिया है और इसे अंतिम रूप देने और घोषित करने से पहले अभी भी कुछ काम किया जाना है." उन्होंने कहा, "जाहिर है कि भारतीय टीम को पाकिस्तान में खेलने की अनुमति दी जाएगी या नहीं, इस पर अंतिम निर्णय अभी भी कार्यक्रम पर विचार किए जाने का एक प्रमुख कारण है."

आईसीसी प्रतिनिधिमंडल चैंपियंस ट्रॉफी के आयोजन स्थलों कराची, लाहौर और रावलपिंडी में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण करेगा, इसके अलावा सुरक्षा अधिकारियों के साथ बैठक करेगा और प्रसारण व्यवस्था, टीम होटल और यात्रा कार्यक्रमों की समीक्षा भी करेगा. बीसीसीआई सचिव जय शाह के 1 दिसंबर से आईसीसी चेयरमैन बनने के साथ ही सूत्र ने कहा कि चैंपियंस ट्रॉफी का कार्यक्रम पिछले साल भारत में हुए विश्व कप की तरह ही देर से जारी किया जाएगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: Dushyant Chautala को कैसे हरियाणा की 'चाबी' दिलाएंगे Chandrashekhar Azad?
Topics mentioned in this article