Champions Trophy 2025: अफगानिस्तान के कप्तान हश्मतुल्लाह शहीदी ने की भविष्यवाणी, ये 4 टीमें पहुंचेगी सेमीफाइनल में, इस टीम का नाम न लेकर चौंकाया

Champion trophy 2025 Semi Finalist Prediction, अफगानिस्तान के कप्तान ने अभी ही चैंपियंस ट्रॉफी 2025 को लेकर भविष्यवाणी कर दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
H

Hashmatullah Shahidi predict the Semi Finalist : अफगानिस्तान के कप्तान हश्मतुल्लाह शहीदी ने चैंपियंस ट्रॉफी 2025 को लेकर भविष्यवाणी की है. हश्मतुल्लाह शहीदी ने 4 ऐसी टीमों के नाम बताए हैं जो इस बार चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में पहुंंच सकती है. शहीदी ने शुभंकर मिश्रा के पॉडकास्ट के दौरान अपने पंसद की 4 टीमें चुनी है. हश्मतुल्लाह शहीदी ने जिन चार टीमों के नाम चुने हैं उसमें उन्होंने पाकिस्तान का नाम नहीं लिया है. बता दें कि पाकिस्तान चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की मेजबानी करने वाली है. ऐसे में शहीदी ने पाकिस्तान को सेमीफाइनलिस्ट न मानकर यकीनन पाकिस्तानी फैन्स को चौंका दिया होगा. (Hashmatullah Shahidi picks his semifinalists for 2025 Champions Trophy)

हश्मतुल्लाह शहीदी ने जिन 4 टीमों के नाम बताए हैं उसमें उन्होंने भारत, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान की टीम को चैंपियंस ट्रॉफी 2025 का  सेमीफाइनलिस्ट माना है. बता दें कि अफगानिस्तान की टीम टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमीफाइनल में भी पहुंची थी.  इस पॉडकास्ट में हश्मतुल्लाह शहीदी ने वनडे वर्ल्ड कप में पाकिस्तान पर मिली जीत को अबतक की सबसे बड़ी जीत करार दिया है. 

शुभंकर मिश्रा के पॉडकास्ट में अफगानिस्तान के कप्तान ने अजय जडेजा (Hashmatullah Shahidi  on Ajay Jadeja) को लेकर भी बात की और कहा कि, जडेजा जब हमारे टीम के मेंटर बने थे तो उन्होंने टीम में सभी खिलाड़ियों के साथ मिलकर काम किया. हश्मतुल्लाह शहीदी ने ये भी कहा कि वनडे वर्ल्ड कप में हमारी टीम ने अच्छा परफॉर्मेंस किया तो इसका पूरा श्रेय अजय जडेजा को जाता है. जब हमने पाकिस्तान को हराया था तो मैंने देखा था कि उनके आंखों में भी आंसू थे. 

Advertisement

अफगानिस्तान के कप्तान ने आगे कहा, 'वह बहुत सकारात्मक व्यक्ति हैं.  मैंने अपने जीवन में जडेजा से अधिक सकारात्मक व्यक्ति कभी नहीं देखा. वो हमें मुश्किल परिस्थिति में प्रेरित करते थे. जब वर्ल्ड कप समाप्त हुआ था तो मैंने उनके आंखों में आंसू देखे थे. मेरे पास उसका वीडियो भी है. उनके काऱण ही आज अफ़ग़ानिस्तान क्रिकेट चमक रहा है."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Headquarter: क्या मारा गया Nasrallah? Lebanon में हिजबुल्लाह हेडक्वार्टर पर Israel का हमला
Topics mentioned in this article