IND vs AUS: कोहली नहीं बल्कि इस भारतीय बल्लेबाज की बैटिंग को देखकर खुद को सौभाग्यशाली मानते हैं ब्रेट ली

Brett Lee on IND vs AUS Test: ब्रेट ली (Brett Lee) ने उस भारतीय बल्लेबाज का नाम बताया है जिसकी बल्लेबाजी को देखना उन्हें काफी पसंद है

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Brett Lee on Border Gavaskar Trophy

Brett Lee on Rohit Sharma: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज ब्रेट ली (Brett Leeने उस भारतीय बल्लेबाज का नाम बताया है जिसकी बल्लेबाजी को देखना उन्हें काफी पसंद है.फोक्स क्रिकेट के साथ बात करते हुए ब्रेट ली ने अपनी राय दी है. पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा कि, "उन्हें रोहित की बल्लेबाजी काफी अच्छी लगती है. सौभाग्यशाली हूं कि रोहित को हमने बल्लेबाजी करते हुए देखा है. सौभाग्यशाली हूं कि रोहित को हमने बल्लेबाजी करते हुए देखा है.." ली ने बताया कि" एक क्रिकेटर और कप्तान के रूप में रोहित के परफॉर्मेंस को देखकर कितने आभारी हैं. ली ने रोहित के पुल शॉट की विशेष रूप से प्रशंसा की और इसे टेस्ट क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ में से एक बताया है". 

इसके अलावा पूर्व तेज गेंदबाज ने भारत के पहले टेस्ट में न्यूजीलैंड से मिली हार को लेकर बात की और कहा, "देखिए, यह एक तेज़ विकेट था जो शायद पहली पारी में तेज़ गेंदबाज़ी के लिए अनुकूल था और कीवी गेंदबाजों ने गेंद को सही जगह पर डाला. विलियम ओ' राउर्क ने विशेष रूप से अच्छी गेंदबाज़ी की. मैट हेनरी ने गेंद के साथ शानदार प्रदर्शन किया और उनके पास बहुत अधिक अनुभव है."

पूर्व तेज गेंदबाज ली ने इसके अलावा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज को लेकर भी अपनी बात की औऱ कहा, यह टेस्ट सीरीज काफी रोमांचक होगा. भारत के पास बेहतरीन गेंदबाज हैं जो ऑस्ट्रेलिया में शानदार परफॉर्मेंस करेंगे. ली का मानना है कि बुमराह के अलावा मोहम्मद शमी भारत के लिए काफी अहम होंगे. 

Advertisement

पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने आगे कहा, मुझे लगता  है कि मोहम्मद शमी ऑस्ट्रेलिया में भारत के लिए अहम होंगे. मुझे उम्मीद है कि शमी तब तक फिट हो जाएंगे. (Brett Lee on Mohammed Shami)

Advertisement

बात दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच 22 नंवबर को पर्थ में खेला जाएगा. सीरीज में भारतीय टीम पांच टेस्ट मैच खेलेगी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
वो करें तो बोलने की आजादी, हम करें तो गुनाह: Canada पर बोले S Jaishankar