टीम इंडिया की बल्लेबाजी से नाराज है बैटिंग कोच विक्रम राठौर, जानिए विराट के बारे में क्या कहा

कोच ने कहा कि विराट ऑफ साइड में  जिस अनुशासन के साथ बल्लेबाजी कर रहे थे उसे देखकर अच्छा लगा.आज उनकी लय देखने लायक थी.

Advertisement
Read Time: 19 mins
कोच ने कहा और 50-60 रन बनाए जा सकते थे
नई दिल्ली:

केपटाउन (Capetown Test) में भारतीय बल्लेबाजी एक बार फिर साउथ अफ्रीकी गेंदबाजों के सामने लड़खड़ाती हुई नजर आई. ओपनिंग जोड़ी ज्यादा कुछ नहीं कर पाई. मंगलवार से शुरू हुए तीसरे  टेस्ट के पहले दिन कप्तानी विराट कोहली (Virat Kohli) ने टीम इंडिया की लाज बचाई. विराट कोहली ने शानदार अर्धशतक जमाते हुए 79 रन बनाए. बड़ी बात ये है कि विराट कोहली ने ऑफ स्टंप के बाहर की गेंदों को छोड़ा और मौका मिलते ही उन्होंने कवर ड्राइव भी लगाए. भारतीय टीम के बैटिंग कोच विक्रम राठौर (Vikram Rathour) ने कप्तान की बल्लेबाजी के लिए तारीफ की है लेकिन बाकि खिलाड़ियों को आड़े हाथ लिया है. 

यह पढ़ें- Jasprit Bumrah की रहस्यमयी गेंद पर डीन एल्गर के उड़े होश, आउट होते ही सोच में पड़ा बल्लेबाज- Video


विक्रम राठौर (Vikram Rathour) ने मैच के बाद मीडिया से बात करते हुए अपनी बल्लेबाजों के बारे में कहा कि जिस स्तर की हमारी बल्लेबाजी है उस तरह का हम खेल नहीं दिखा पाए. उन्होंने इस बात को भी स्वीकार किया कि पिच काफी मुश्किल थी लेकिन फिर भी इस पिच पर और 50-60 रन बनाए जा सकते  थे. भारतीय टीम आज पूरे दिन भी बल्लेबाजी नहीं कर पाई और 223 रनों पर ऑलआउट हो गई, हालांकि दिन का खेल खत्म होने से पहले साउथ अफ्रीका की एक विकेट वे एक उम्मीद जरूर जगा दी है. 

Advertisement

यह पढ़ें- खराब फॉर्म नहीं बल्कि इस वजह से अंजिक्य रहाणे सोशल मीडिया पर फिर घिरे, जानिए अब क्या गलती हुई

Advertisement

विराट की तारीफ की
कोच ने कहा कि विराट ऑफ साइड में  जिस अनुशासन के साथ बल्लेबाजी कर रहे थे उसे देखकर अच्छा लगा.आज उनकी लय देखने लायक थी. उन्होंने कहा विराट के लिए कभी भी बहुत अधिक चिंता नहीं थी. वे नेट्स में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे तो इसका मतलब कि वे कभी भी मैच में  अपनी फॉर्म वापस पा सकते हैं और ऐसा ही उन्होंने आज करके भी दिखाया है. भारतीय बल्लेबाजी कोच ने आगे कहा-आज एक अच्छा मौका रहा, विराट काफी अनुशासित थे, मैं इससे सहमत हूं कि वह काफी अच्छा कर रहे थे जिसमें कुछ भाग्य का भी साथ रहा, हालांकि वे इसे बड़ी पारी में बदल सकते थे, लेकिन वह जिस तरह से खेले, मैं उससे खुश था.

Advertisement

जोहानिसबर्ग टेस्ट में नहीं खेले विराट कोहली, क्रोनोलॉजी से क्या समझें?

. ​

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: ‘जितना सफर, उतना ही टोल', NDTV इंफ्राशक्ति अवॉर्ड्स में बोले Nitin Gadkari