IND vs BAN: कानपुर स्टेडियम में बांग्लादेश के 'सुपरफैन' के साथ हुई मारपीट, मचा बवाल

Bangladesh Cricket Team's 'super fan' Beaten: टेस्ट के दौरान ही बांग्लादेश के क्रिकेट प्रशंसक को कथित तौर पर पीटा गया जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B

Bangladesh Cricket Team's 'super fan' Beaten: ग्रीन पार्क स्टेडियम में भारत के खिलाफ चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान कथित तौर पर कुछ लोगों द्वारा पीटने के बाद टाइगर रॉबी नामक बांग्लादेश क्रिकेट टीम के प्रशंसक को कानपुर के रीजेंसी अस्पताल ले जाया गया. भारत और बांग्लादेश वर्तमान में रेड-बॉल क्रिकेट श्रृंखला के दूसरे और अंतिम टेस्ट के पहले दिन के खेल में व्यस्त हैं. (Bangladesh Cricket Team's 'super fan' Beaten) टेस्ट के दौरान ही बांग्लादेश के क्रिकेट प्रशंसक को कथित तौर पर पीटा गया जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया.

मीडिया से बातचीत के दौरान उसने संकेत दिया कि झगड़े के दौरान उसे पेट में मुक्का मारा गया था. अधिकारी ने कहा, ‘‘ वह जब स्टैंड से बाहर आया तब दर्द से कराह रहा था. वह अचेत होने लगा था. उसे बैठने के लिए कुर्सी दी गयी लेकिन वह गिर गया.'' स्टेडियम में मौजूद एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रशंसक को प्राथमिक चिकित्सा प्रदान की गई और उसके लिए एम्बुलेंस बुलाई गई.

उन्होंने कहा, ‘‘हमें नहीं पता कि उसे किसी ने मारा था या नहीं. प्रशंसकों पर नजर रखने के लिए उस स्टैंड में एक कांस्टेबल है. हम समझ नहीं पाए कि वह क्या कह रहा था. शायद वह दर्द में था.'' अधिकारी ने कहा, ‘‘एम्बुलेंस को आने में कुछ समय लग रहा था इसलिए स्टेडियम की मेडिकल टीम उसे नजदीकी सुविधा केंद्र में ले गई.''

अस्पताल के अंदर ले जाते समय प्रशंसक स्ट्रेचर पर लेटा हुआ था और दर्द में दिख रहा था. अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है. इस बीच, खराब रोशनी के कारण खेल रोक दिया गया है. बांग्लादेश ने 107/3 का स्कोर बनाया है, जिसमें मोमिनुल हक और मुशफिकुर रहीम क्रमशः 40 और 6 रन बनाकर नाबाद हैं.

Featured Video Of The Day
Hathras School Case : तंत्र सिद्धि के लिए छात्र की बलि, पापा को बेटे की आखिरी कॉल