Ben Stokes: शमी ने बेन स्टोक्स को किया 'बोल्ड' तो आयुष्मान खुराना के पोस्ट ने मचाई दी खलबली

Ben Stokes: टीम इंडिया के गेंदबाज़ो ने इंग्लैंड के बल्लेबाज़ो के खिलाफ अपने आक्रामक शैली को दिखाया.

Advertisement
Read Time: 18 mins
Ben Stokes Wicket Celebration

Ben Stokes Wicket: टीम इंडिया विश्व कप में अपने दमदार प्रदर्शन को बरकरार रखते हुए इंग्लैंड के खिलाफ भी अपने आक्रामक रवैये को अपनाते हुए इंग्लैंड के टीम को नाको चने चबाने को मजबूर कर दिए. टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए इंग्लैंड के सामने 230 रनों का लक्ष्य दिया. एक समय ऐसा लग रहा था की कही ऐसा ना हो की टीम इंडिया के विजय अभियान पर इंग्लैंड की टीम लगाम लगा दे लेकिन, टीम इंडिया के गेंदबाज़ो ने जिस तरह से इंग्लैंड के बल्लेबाज़ो के खिलाफ अपने आक्रामक शैली को दिखाया जिसका अंदाज़ा शायद ही इंग्लैंड के बल्लेबाज़ों को इसका ख्याल भी आया होगा.

Advertisement

बेन स्टोक्स के आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर उनका रिएक्शन लगातार वायरल हो रहा है, इस बीच बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने एक्स (Ayushmann Khurrana Post on X) पर एक पोस्ट करते हुए लिखा, "जब शमी की अंदर आती गेंद से घबराकर बेन स्टोक्स ने वास्तव में बेन स्टोक्स कहा".

Advertisement


इंग्लैंड के लिए नंबर चार पर बल्लेबाज़ी करने उतरे बेन स्टोक्स जब मैदान पर आए तब इंग्लैंड के 30 रन के भीतर 2 विकेट गिर चुके थे और बेन स्टोक्स के सामने थे घातक तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी (Shami Bold Ben Stokes) जिन्होंने स्टोक्स को शून्य पर बोल्ड कर पवेलियन भेज दिया.  

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
AGM Meeting 2024: Asia की सबसे बड़ी झुग्गी बस्ती Dharavi को मिला सम्मान से जीने का मौका