Aus vs Ind 2nd T2OI: विराट ने धारण किया एबीडि विलियर्स का रूप, तो सोशल मीडिया पर दीवाने हुए फैन !..VIDEO

Aus vs Ind 2nd T20I: दरअसल पारी का 15वां ओवर एंड्र्यू टाई लेकर आए और इस ओवर की चौथी गेंद पर विराट कोहली ने एबीडि विलियर्स के अंदाज में ऑफ स्टंप की ओर चलते हुए घुटना टेकते हुए लांगलेग के ऊपर से छक्का जड़ दिया. एक बार को किसी को लगा ही नहीं कि यह विराट कोहली हैं

Advertisement
Read Time: 23 mins
A
नई दिल्ली:

सिडनी में टीम इंडिया के टी20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बनाने के बाद क्रिकेटप्रेमियों और समीक्षकों के बीच हार्दिक पंड्या का कद बहुत ज्यादा ऊंचा हो गया है. अब उन्हें नए मैच विजेता के रूप में देखा जाने लगा है. लेकिन फैंस के बीच चर्चा विराट कोहली (Virat Kohli) के नए अंदाज की चर्चा भी खूब हो रही है. और यह चर्चा सड़क व घरों पर ही नहीं, सोशल मीडिया पर भी यह चर्चा छा गयी. और क्रिकेटप्रेमियों ने यह प्रतिक्रिया व्यक्त की विराट कोहली के 'एबीडि विलियर्स का रूप' पर. जी हां, भारतीय कप्तान ने कंगारुओं के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में एडीडि विलियर्स का ऐसा रूप धारण किया, जिसने सभी को हैरान कर दिया!! कमेंटेटरों के बीच चर्चा छिड़  गयी, तो मैच समाप्ति के बाद पुरस्कार समारोह में भी विराट कोहली से इस अंदाज को लेकर सवाल किया गया. 

दरअसल पारी का 15वां ओवर एंड्र्यू टाई लेकर आए और इस ओवर की चौथी गेंद पर विराट कोहली ने एबीडि विलियर्स के अंदाज में ऑफ स्टंप की ओर चलते हुए घुटना टेकते हुए लांगलेग के ऊपर से छक्का जड़ दिया. एक बार को किसी को लगा ही नहीं कि यह विराट कोहली हैं. बहरहाल, कोहली के इस अंदाज के बाद सोशल मीडिया पर विराट के लिए प्रशंसकों ने जमकर प्रतिक्रिया व्यक्त की. चलिए आप खुद देखिए कि फैंस क्या-क्या कह रहे हैं कोहली को. 

Advertisement

हर किसी को इस शॉट ने एबीडि विलियर्स की याद दिला दी

Advertisement

फैन का यह मजेदार मीम्स देखिए

Advertisement

इस फैंस ने सीधे-सीधे फोटो लगाकर सबकुछ कह दिया

शॉट को VIDEO के जरिए सामने से देखिए..

Advertisement

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 

Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है