'सरदार है असरदार', मोहम्मद आमिर के खिलाफ अर्शदीप सिंह ने दिखाया गजब का कॉन्फिडेंस, कोहली - रोहित के रिएक्शन ने लूटी महफिल- Video

Arshdeep Singh vs Mohammad Amir, पाकिस्तान के खिलाफ मैच में जहां पंत और बुमराह मैच के हीरो बने तो वहीं दूसरी ओर अर्शदीप सिंह ने बल्लेबाजी के दौरान कुछ ऐसा किया था जिसकी तारीफ पूरा क्रिकेट वर्ल्ड कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
I

Arshdeep Singh  vs Mohammad Amir Viral Video: टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 6 रन से हरा दिया. इस मैच में भारत की ओर से जसप्रीत बुमराह ने शानदार गेंदाबाजी की और तीन विकेट लेने में सफल रहे. बुमराह की गेंदबाजी के अलावा बल्लेबाजी में पंत ने 42 रन बनाए. पंत की पारी के दम पर भारतीय टीम 119 रन बना पाने में सफल रही थी. वहीं, पाकिस्तानी टीम केवल 113 रन ही बना सकी. बता दें कि मैच में जहां पंत और बुमराह मैच के हीरो बने तो वहीं दूसरी ओर अर्शदीप सिंह ने बल्लेबाजी के दौरान कुछ ऐसा किया था जिसकी तारीफ पूरा क्रिकेट वर्ल्ड कर रहा है.

दरअसल, भारत की बल्लेबाजी के दौरान जब अर्शदीप बल्लेबाजी कर रहे थे तो उन्होंने मोहम्मद आमिर के खिलाफ आक्रमक अंदाज में बल्लेबाजी करने की कोशिश की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वीडियो में आमिर के खिलाफ अर्शदीप निडर होकर बल्लेबाजी करते दिखे जिसे देखकर डगआउट में बैठे कोहली और रोहित हैरान रह गए, 

हुआ ये कि जैसे ही आमिर गेंदबाजी करने के लिए आ रहे थे वैसे ही अर्शदीप ने अपना स्टंप छोड़कर गेंदबाज को परेशान करने की कोशिश की, हालांकि इस गेंद को खेलने मेंअर्शदीप नाकाम रहे लेकिन जिस निडर अंदाज में इस गेंदबाज ने आमिर की गेंदबाजी का सामना किया, उसने कोहली और रोहित का दिल जीत लिया. दोनों हैरानी भरे नजरों से अर्शदीप के इस अंदाज को निहारते हुए नजर आए. सोशल मीडिया पर यह इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. 

Advertisement

भारत की पारी 19 ओवर में 119 रन पर सिमट गयी लेकिन उसने जवाबी प्रहार करते हुए पाकिस्तान को 20 ओवर में सात विकेट पर 113 रन पर रोक दिया। भारत की जीत के नायक रहे प्लेयर ऑफ द मैच जसप्रीत बुमराह जिन्होंने जब जरूरत पड़ी तब विकेट निकाला. बुमराह ने चार ओवर में मात्र 14 रन देकर तीन विकेट झटके.हार्दिक पांड्या ने 24 रन पर दो विकेट लिए जबकि अर्शदीप सिंह और अक्षर पटेल ने एक-एक विकेट लिया. भारत की टी 20 वर्ल्ड कप में आठ मैचों में पाकिस्तान के खिलाफ यह सातवीं जीत है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है
Topics mentioned in this article