"भगवान बेस्ट स्क्रिप्ट राइटर है.." अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के 50वें शतक पर दिया गजब का रिएक्शन

Anushka Sharma reaction on Virat kohli: विराट कोहली ने अपना 50वां वनडे शतक बनाया. कोहली के शतक पर वाइफ अनुष्का शर्मा ने रिएक्ट किया है जिसे फैन्स खूब पंसद कर रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
Kohli: अनुष्का शर्मा रिएक्शन वायरल

Anushka Sharma reaction on Kohli's 50th ODI Century : न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में भारत को शानदार 70 रनों से जीत मिली. भारत की जीत में विराट कोहली और मोहम्मद शमी ने बराबर योगदान दिया. कोहली ने जहां 50वां वनडे शतक जमाया तो वहीं शमी ने 7 विकेट लेकर धमाका कर दिया. शमी को उनके 7 विकेट के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. बता दें कि इस मैच को देखने केलिए कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा भी पहुंची थी. ऐसे में जब कोहली ने शतक लगाया को वाइफ अनुष्का ने विराट (Anushka Sharma on Virat Kohli) पर "फ्लाइंग किस" की बरसात कर दी थी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. वहीं, अनष्का ने सोशल मीडिया पर विराट के शतक को लेकर पोस्ट शेयर किया है जो खूब वायरल हुआ. 

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma: "हम जानते थे कि हमें...", सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत के बाद कप्तान रोहित ने वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर कर दिया बड़ा ऐलान

Advertisement

कोहली के 50वें शतक पर अनुष्का ने इंस्टा स्टोरी शेयर की और लिखा, "भगवान बेस्ट स्क्रिप्ट राइटर है. मैं उनकी आभारी हूं जिन्होंने मुझे प्यार और आशीर्वाद  दिया है. आपको दिन पर दिन और बड़ा बनते हुए देखना और वह सब हासिल करना जो कुछ तुम चाहते हो, बहुत शानदार लग रहा है.. तुम खुद के और खेल के लिए हमेशा ईमानदार रहे.. वास्तव में तुम सच में गॉड चाइल्ड हो'."

Advertisement

अनष्का शर्मा का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. बता दें कि कोहली ने मैच में 117 रनों की पारी खेली. एक ओर जहां कोहली ने 50 वनडे शतक बनाए तो वहीं एक वनडे वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बन गए. कोहली ने सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया. सचिन ने 673 रन 2003 के वर्ल्ड कप में बनाए थे. अबतक कोहली ने 711 रन इस वर्ल्ड कप में बना लिए हैं. एक मैच और भारत को खेलना है. वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल 19 नवंबर को अहमदाबाद में खेला जाएगा. 

Advertisement

इस वर्ल्ड कप में कोहली के खाते में 3 शतक हैं. ओवरऑल कोहली ने 4 शतक वर्ल्ड कप में लगाने में सफलता पाई है. कोहली के अलावा मैच में शमी ने 7 विकेट लिए, वर्ल्ड कप के इतिहास में ऐसा केवल पांचवीं बार हुआ है जब किसी गेंदबाज ने 7 विकेट एक मैच में लिए हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Cyclone DANA: 120 किमी प्रति घंटे तक की रफ्तार वाले तूफ़ान "दाना" ने बरपाया कहर | Disaster Tracker
Topics mentioned in this article