"सिर्फ जुनून और जश्न आपको ट्रॉफी नहीं दिलाते..." अंबाती रायडू ने आरसीबी को लेकर दिया बड़ा बयान

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए आईपीएल 2024 के एलिमिनेटर मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को चार विकेट से हरा दिया. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का आईपीएल 2024 का सफर बुधवार को राजस्थान रॉयल्स से मिली हार के बाद खत्म हुआ.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Ambati Rayudu: अंबाती रायडू ने आरसीबी को लेकर दिया बड़ा बयान

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए आईपीएल 2024 के एलिमिनेटर मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को चार विकेट से हरा दिया. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का आईपीएल 2024 का सफर बुधवार को राजस्थान रॉयल्स से मिली हार के बाद खत्म हुआ. वहीं इस हार के बाद कुछ ऐसा दिखा जो आमतौर पर नहीं दिखता. चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व खिलाड़ी अंबाती रायडू ने एक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी बस में नजर आ रहे हैं और पांच-पांच चिल्ला रहा है. इसका कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा,"बस 5 बार के चैंपियंस की तरफ से एक छोटा सा रिमाइंडर." सोशल मीडिया पर फ्रेंचाइजी और टीमों के फैन आर्मी के बीच भले ही जंग देखना एक आम बात है, लेकिन ऐसा कम ही होता है कि जब क्रिकेटर खुद इंटरनेट पर ऐसी जंग में शामिल होते हैं. इस सीजन बेंगलुरु ने ही चेन्नई  को आईपीएल से बाहर किया था, जिससे रायडू निराश थे. लेकिन, पोस्ट देख कर ऐसा लगता है कि पूर्व भारतीय बल्लेबाज को बेंगलुरु की टीम के टूर्नामेंट से बाहर होने में मज़ा आया.

इससे पहले अंबाती रायडू ने कमेंट्री के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए कहा था,"अगर आप रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की बात करें तो पता चलता है कि सिर्फ जुनून और जश्न आपको ट्रॉफी नहीं दिलाते. सिर्फ प्लेऑफ में पहुंचने से आपको आईपीएल ट्रॉफी नहीं मिल जाती. यह मत सोचिए कि सिर्फ चेन्नई को हराकर आप ट्रॉफी जीत लेंगे."

Advertisement

बता दें, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु लीग चरण में एक समय अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर थी, लेकिन इसके बाद टीम ने शानदार वापसी की और लगातार छह मैच जीते. बेंगलुरु को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए जरुरी था कि वो अपने आखिरी लीग स्टेज मैच में चेन्नई को कम से कम 18 रनों के अंतर से हरा दे  और बेंगलुरु ऐसा करने में सफल रही थी.

Advertisement

यह भी पढ़ें: "बेंगलुरु कैंट..." RCB के बाहर होने पर CSK स्टार ने उड़ाया मजाक, भड़के फैंस तो डीलिट किया पोस्ट

Advertisement

यह भी पढ़ें: "बेंगलुरु कैंट..." RCB के बाहर होने पर CSK स्टार ने उड़ाया मजाक, भड़के फैंस तो डीलिट किया पोस्ट

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bomb Threat: CRPF Schools को Bomb से उड़ाने की धमकी के मेल को किया HOAX डिक्लेयर