पांज राज्य में चुनाव परिणाम के रुझानों के बाद पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर ने कसा यह ताना

पिछले दिनों चुनाव प्रचार के दौरान एक शब्द खासा लोकप्रिय हुआ, लेकिन यह पाकिस्तान में इस स्तर तक पहुंचेगा, यह किसी ने नहीं सोचा था, लेकिन यह पहुंचा

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

भारत में खत्म हुए कुछ राज्यों के चुनाव पर भारतीय क्रिकेटर तो नजर रखते ही रखते हैं, तो वहीं पाकिस्तानी क्रिकेटरों की भी पूरी नजर रहती है. ऐसा रविवार को आए पांच राज्यों के शुरुआती रुझानों से पूरी तरह से साफ हो गया, जब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और लेग स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने अपने ही अंदाज में परिणाम की दिखी संभावित तस्वीर को देखकर चुटकी ली. अब यह तो साफ ही है कि पिछले दिनों चुनावी प्रचार के दौरान एक शब्द खासा लोकप्रिय रहा था. और इसकी गूंज पूरे देश में सुनाई पड़ी. एक वर्ग ने इसकी तीखी आलोचना की थी कि इस शब्दावली का इस्तेमाल नहीं ही होना चाहिए. और यह देश में राजनीति के गिरते स्तर का भी प्रतीक है, वगैरह..वगैरह. 

बहरहाल, इस शब्द को पड़ोसी देश का कोई क्रिकेटर लपक लेगा, यह जरूर चौंकाता है. और यह साफ बताता है कि पाकिस्तान के खास लोग भी भारत के राज्य चुनाव और इसके परिणाम पर कितनी गहरी नजर रखते हैं. और पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया का ट्वीट इसी ओर इशारा करता है. 

दानिश के इस ट्वीट से कोई भी शख्स यह बहुत ही सहजता और सरलता से समझ सकता है कि इस पूर्व क्रिकेटर का इशारा किस ओर है. बहरहाल, दानिश के इस पोस्ट पर फैंस ने भी खासी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. आप देखिए कि कौन क्या-क्या कह रहा है. 

Advertisement

मीम्स भी दानिश के कमेंट पर खासे बन रहे हैं 

भारतीय फैंस का एक अंदाज ऐसा भी है

बांग्लादेशी प्रशंसक भी बीच में घुस आए हैं

Featured Video Of The Day
India Vs Canada: China के चक्कर में India से पंगा ले रहा Canada! Justin Trudeau चल रहे शातिर चाल