विराट, रोहित के बाद अब रवींद्र जडेजा ने किया टी20 अंतरराष्ट्रीय से संन्यास का ऐलान

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल-राउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 का खिताब जीतने के अगले ही दिन टी20 अंतरराष्ट्रीय से संन्यास का ऐलान कर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Ravindra Jadeja: रवींद्र जडेजा ने किया टी20 अंतरराष्ट्रीय से संन्यास का ऐलान

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल-राउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 का खिताब जीतने के अगले ही दिन टी20 अंतरराष्ट्रीय से संन्यास का ऐलान कर किया है. बता दें, रवींद्रे जडेजा से पहले भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और उनके कुछ ही देर बाद रोहित शर्मा ने टी20 अंतरराष्ट्रीय से संन्यास का ऐलान किया है. वहीं अब जडेडा ने संन्यास का ऐलान किया है.

रवींद्र जेडजा ने इंस्टाग्राम पर अपने संन्यास का ऐलान करते हुए कहा,"कृतज्ञता से भरे दिल के साथ, मैं टी20 अंतरराष्ट्रीय को अलविदा कहता हूं. गर्व के साथ दौड़ने वाले एक दृढ़ घोड़े की तरह, मैंने हमेशा अपने देश के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है और अन्य प्रारूपों में भी ऐसा करना जारी रखूंगा. टी20 विश्व कप जीतना एक सपने के सच होने जैसा था, मेरे टी20 अंतर्राष्ट्रीय करियर का शिखर. यादों, उत्साह और अटूट समर्थन के लिए धन्यवाद. जय हिन्द."

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए रवींद्र जडेजा ने 74 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 21.45 की औसत और 127.16 की स्ट्राइक रेट से 515 रन बनाए हैं. इसके अलावा उन्होंने टी20 में 54 विकेट भी हासिल किए हैं.

बता दें, भारतीय क्रिकेट टीम ने शानिवार को जैसे ही दक्षिण अफ्रीका को आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में 7 रन से हराकर 17 साल का इंतजार खत्म किया था, वैसे ही विराट कोहली ने टी20 अंतरराष्ट्रीय से संन्यास का ऐलान किया था. विराट कोहली के ऐलान के थोड़ी देर बाद रोहित शर्मा ने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए संन्यास का ऐलान किया था.

यह भी पढ़ें: Aiden Markram: "हार लंबे समय तक चुभेगी..." हार से मायूस एडेन मार्करम ने बताया खिताबी की रेस में पिछड़ी टीम

Advertisement

यह भी पढ़ें: Gautam Gambhir: "किसी भी लिखी गई स्क्रिप्ट से..." गौतम गंभीर ने विराट-रोहित के टी20 से संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान

 

Featured Video Of The Day
TMC नेता तजेमुल उर्फ़ JCB का एक और वीडियो, वीडियो में एक महिला-पुरुष को रस्सी से बांध कर पिटाई
Topics mentioned in this article