Video: पाकिस्तानी गेंदबाज के बर्ताव को देख भड़के अभिषेक शर्मा, जमकर हुआ बवाल, भारत-पाक मैच में दिखा हाई वोल्टेज ड्रामा

T20 Emerging Asia Cup, Sufiyan Muqeem vs Abhishek Sharma: अभिषेक और पाकिस्तानी स्पिनर के बीच काफी देर तक कहासुनी हुई. जिसके बाद अंपायर को बीच में आना पड़ा, तब जाकर दोनों खिलाड़ी शांत हुए

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
T20 Emerging Asia Cup:

T20 Emerging Asia Cup: एसीसी T20 इमर्जिंग टीम एशिया कप 2024 में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को रोमांचक मैच में  7 रन से हरा दिया. मैच में पहले भारत ए टीम ने बल्लेबाजी की थी और 183 का स्कोर खड़ा किया था. जिसके बाद पाकिस्तान की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए केवल 176 रन ही बना सकी. इस अहम मैच में भारत की ओर से  कप्तान तिलक वर्मा ने 44 रन बनाए तो वहीं अंशुल कंबोज ने 3 विकेट लेकर भारत के लिए जीत की नींव रखी, इस रोमांचक मैच में भारत के अभिषेक शर्मा और पाकिस्तान ए टीम के गेंदबाज सुफियान मुकीम के साथ कहासुनी भी हुई जिसने मैच के रोमांच को चरम पर पहुंचा दिया. (Sufiyan Muqeem vs Abhishek Sharma)

दरअसल, जब भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी कर रही थी तो अभिषेक शर्मा ने पाकिस्तानी गेंदबाजों ने जमकर कुटाई की. अभिषेक शर्मा ने 22 गेंदों पर 35 रनों की धुआंधार पारी खेल पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर खबर ली. वहीं, अभिषेक को पाकिस्तानी गेंदबाज सुफियान मुकीम ने अपने ओवर की पहली गेंद पर आउट कर दिया. आउट करने के बाद पाकिस्तानी गेंदबाज  ने अभिषेक की ओर देखकर उन्हें पवेलियन जाने का इशारा किया, जिसे देखकर अभिषेक भड़क गए और पाकिस्तानी गेंदबाज से भिड़ने के लिए तैयार हो गए. 

Advertisement

अभिषेक और पाकिस्तानी स्पिनर के बीच काफी देर तक कहासुनी हुई. जिसके बाद अंपायर को बीच में आना पड़ा, तब जाकर दोनों खिलाड़ी शांत हुए.  अभिषेक और सुफियान मुकीम के बीच हुई बहस ने क्रिकेट फैन्स को पुरानी यादों में गोते लगाने का मौका भी दिया. फैन्स को वो दिन  भी याद आए जब पाक और भारत के खिलाड़ी क्रिकेट के मैदान पर एक दूसरे के खिलाफ गर्मजोशी के साथ खेलते थे. अब भारत के युवा और पाकिस्तान के युवा खिलाड़ियों ने मैदान पर एक बार फिर से उन राइवलरी को जीवंत कर दिया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Gadgets 360 With Technical Guruji: TG से पूछें, Smartphones के लिए अगली छलांग?
Topics mentioned in this article