सभी प्लेटफॉर्मों पर क्रिप्टो कॉन्टेन्ट लॉन्च करने के लिए कॉयनस्विच कुबेर और NDTV ने की साझेदारी

इस साझेदारी को NDTV की विश्वसनीयता के साथ-साथ कॉयनस्विच कुबेर की विशेषज्ञता एवं शानदार ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का लाभ मिलेगा. समग्र कॉन्टेन्ट NDTV के सभी प्लेटफॉर्मों पर, जिनमें व्यापक सोशल मीडिया कम्युनिटी भी शामिल हैं, पर उपलब्ध होगा.

Read Time: 3 mins

क्रिप्टोकरेंसी की दुनिया से जुड़ा व्यापक तथा सर्वश्रेष्ठ कॉन्टेन्ट लॉन्च करने के लिए NDTV ने कॉयनस्विच कुबेर (CoinSwitch Kuber) के साथ साझेदारी की है. NDTV इस साझेदारी के तहत gadgets360.com, profit.ndtv.com तथा ndtv.in पर एक्सक्लूसिव क्रिप्टो डेस्टिनेशन लॉन्च करेगा. प्रत्येक पखवाड़े के सप्ताहांत में एक बिल्कुल नया शो NDTV 24X7 तथा NDTV इंडिया पर दिखाया जाएगा.

इस साझेदारी को NDTV की विश्वसनीयता के साथ-साथ कॉयनस्विच कुबेर की विशेषज्ञता एवं शानदार ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का लाभ मिलेगा. समग्र कॉन्टेन्ट NDTV के सभी प्लेटफॉर्मों, जिनमें व्यापक सोशल मीडिया कम्युनिटी भी शामिल हैं, पर उपलब्ध होगा.

साझेदारी के बारे में कॉयनस्विच कुबेर के को-फाउंडर तथा मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) आशीष सिंघल का कहना है, "पिछले एक दशक में क्रिप्टो ने कई गुना वृद्धि दर्ज की है, और इसके प्रति लगाव लगातार बढ़ रहा है. रोज़ाना लाखों यूज़र पहली बार क्रिप्टो में निवेश करने वाले बन रहे हैं, जिनमें मेट्रो शहरों के साथ-साथ देश के दूरदराज़ इलाकों में रहने वाले भी शामिल हैं. भारत के अग्रणी क्रिप्टो इनवेस्टमेंट प्लेटफॉर्म होने के नाते यह हमारी ज़िम्मेदारी है कि यूज़रों को इसके बारे में प्रासंगिक जानकारी उपलब्ध करवाएं. भारत के अग्रणी मीडिया हाउसों में से NDTV हमारी बात को सभी - शुरुआत करने वालों से लेकर अनुभवी निवेशकों - तक पहुंचाने में सहायता करेगा."

NDTV कन्वर्जेन्स की प्रमुख सुपर्णा सिंह ने कहा, "NDTV में हम सब कॉयनस्विच कुबेर के साथ हुई इस नई शानदार साझेदारी को लेकर बेहद उत्साहित हैं. क्रिप्टोकरेंसी काफी बड़ा और जटिल क्षेत्र है - और हम इसके बारे में उसी विश्वसनीयता के साथ जानकारी उपलब्ध करवाएंगे, जिसके लिए NDTV जाना जाता है. क्रिप्टोकरेंसी से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें और ट्रेंड भारतीय दर्शकों, यूज़रों तक पहुंचाने के लिए हमारी डिजिटल और TV टीमें मिलकर काम करेंगी. युवा भारतीय इस क्षेत्र में पहले से ही काफी रुचि रखते हैं - और हमारा इरादा उन तक वह सब जानकारी पहुंचाने का है, जिसे वे तलाश कर रहे हैं. साथ ही उन बहुत-से लोगों तक भी, जो शायद इसके बारे में ज़्यादा नहीं जानते, लेकिन ट्रेडिंग के इस नए स्वरूप के बारे में सामान्य भाषा में बेहद स्पष्ट रूप से समझने के इच्छुक हैं."

Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा
Topics mentioned in this article