UGC NET Result 2023: यूजीसी नेट रिजल्ट नहीं हुआ जारी, भड़के अभ्यर्थियों को देखकर एनटीए ने दी अब सफाई

UGC NET December 2023 Result: यूजीसी नेट रिजल्ट के जारी नहीं करने के कारण छात्र भड़क गएं. इन छात्रों को देखते हुए एनटीए ने अभी-अभी एक पोस्ट 'एक्स' पर साझा कर इसका कारण बताया है. एटीए ने कहा...

Advertisement
Read Time: 23 mins
यूजीसी नेट रिजल्ट नहीं हुआ जारी तो भड़के छात्र
नई दिल्ली:

UGC NET Result 2023 Updates: यूजीसी नेट दिसंबर 2023 परीक्षा का रिजल्ट कल यानी बुधवार, 17 जनवरी को जारी होने वाला था. नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिस जारी कर यह जानकारी दी है. कल सुबह से लेकर शाम ही नहीं देर रात तक यूजीसी नेट एस्पिरेंट्स से नेट परीक्षा परिणाम का इंतजार किया. डिजिटल मीडिया के तमाम साइटों पर यूजीसी नेट रिजल्ट 2023 को खबर चली. लेकिन देर रात के इंतजार के बाद भी अभ्यर्थियों को निराश हाथ लगी. इसके बाद अभ्यर्थियों ने यूजीसी नेट रिजल्ट को लेकर सोशल मीडिया पर ढेरो पोस्ट किएं. वहीं अभी-अभी नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने सोशल नेटवर्किंग साइट एक्स पर एक पोस्ट डालकर इसकी सफाई दी है. 

भारत में फर्जी यूनिवर्सिटीज की लिस्ट, इन यूनिवर्सिटीज की डिग्री हायर एजुकेशन और जॉब्स के लिए Not Valid

 एनटीए ने करीब आधे घंटे पहले अपनी पोस्ट में कहा, तकनीकी कारणों से, यूजीसी नेट दिसंबर 2023 परीक्षा का रिजल्ट 17.01.2024 को घोषित नहीं किया गया. अब यह रिजल्ट उचित समय पर इस वेबसाइट https://ugcnet.nta .ac.in पर घोषित किया जाएगा. 

बात दें कि एजेंसी ने 17 जनवरी को पब्लिक नोटिस जारी करते हुए कहा था कि यूजीसी नेट दिसंबर 2023 रिजल्ट बुधवार, 17 जनवरी को आधिकारिक वेबसाइट पर ड्यू कोर्सेस के लिए जारी किया जाएगा. नोटिस में यह भी कहा गया था कि उम्मीदवार लेटेस्ट अपडेट के लिए एनटीए का साइट देखते रहें. उम्मीदवार हेल्प के लिए एनटीए के हेल्पलाइन नंबर 011-40759000 या 69227700 पर कॉल कर सकते हैं.  

Advertisement

UGC NET 2023 Result: दिसंबर में यूजीसी नेट परीक्षा दे चुके उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर, यूजीसी नेट रिजल्ट आज 

Advertisement

17 जनवरी को जब एनटीए ने नेट दिसंबर परीक्षा परिणामों की घोषणा नहीं की तो स्टूडेंट का गुस्सा सोशल मीडिया पर फूटा. सोशल मीडिया पर यूजीसी नेट रिजल्ट को लेकर कल से लेकर अब तक कई पोस्ट किएं. सोशल मीडिया पर अपना रोष जताते हुए कहा कि शायद परिणाम घोषित न करने की मंशा है. करीब 9 लाख उम्मीदवार यूजीसी नेट दिसंबर 2023 रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

NEET 2024: नीट परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन कब शुरू होंगे, जानें नीट लेटेस्ट अपडेट, डेट और Eligibility

Featured Video Of The Day
Kargil War: Mahavir Chakra Winner Colonel Balwan Singh ने बताई Tiger Hill की पूरी कहानी NDTV पर
Topics mentioned in this article