Mumbai School Closed: ओमिक्रॉन का प्रकोप, मुंबई में किए गए इन कक्षाओं के स्कूल 31 जनवरी तक बंद

Mumbai School Closed: सोमवार को नगर निकाय ने कक्षा 1 से 9 और 11 के लिए सभी स्कूलों को बंद रखने का फैसला किया है. आदेश के अनुसार स्कूल 31 जनवरी तक के लिए बंद किए जा रहे हैं.

Mumbai School Closed: ओमिक्रॉन का प्रकोप, मुंबई में किए गए इन कक्षाओं के स्कूल 31 जनवरी तक बंद

मुंबई में 31 जनवरी तक के लिए बंद किए गए स्कूल

मुंबई:

Mumbai School Closed: मुंबई में कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं और मुंबई में सोमवार को कोरोना के 8082 नए मरीज सामने आए हैं. कोरोना के मामलों में आई वृद्धि को देखते हुए बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने शहर के स्कूलों को बंद करने का निर्णय लिया है. सोमवार को नगर निकाय ने कक्षा 1 से 9 और 11 के सभी स्कूलों को बंद रखने का फैसला किया. आदेश के अनुसार स्कूल 31 जनवरी तक के लिए बंद किए जा रहे हैं. नगर निगम के एक अधिकारी ने कहा कि मुंबई में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच कक्षा 1 से 9 और 11 के लिए सभी विद्यालय 31 जनवरी तक बंद रहेंगे.

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से संक्रमित 12160 नए मरीज, 11 की मौत

वहीं इस दौरान कक्षा 10 और 12 कक्षा के स्कूल खुले रहेंगे. बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने कहा कि कक्षा 10 और 12 के छात्रों को इस फैसले के दायरे से बाहर रखा गया है और इसका अर्थ है कि वे स्कूलों में पढ़ाई करने जा सकते हैं. पहले के निर्देशानुसार, कक्षा 1 से 9 और 11 के छात्रों के लिए ऑनलाइन पढ़ाई जारी रहेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि मुंबई में सोमवार को नए मरीजों की संख्या 8063 थी. सोमवार को 503 मरीजों को अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा था .दिन प्रतिदिन अस्पतालों में भर्ती कराने की संख्या बढ़ रही है.  अब देश के 23 राज्यों में ओमिक्रॉन फैल चुका है और सबसे ज्यादा केस महाराष्ट्र में सामने आए हैं, जो कि 568 है. वहीं दूसरे नंम्बर पर दिल्ली है, जहां से 382 मामले सामने आए हैं,



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)