NTA ने नीट को लेकर अनाप-शनाफ सूचनाएं देने वाली वेबसाइट से छात्रों को किया आगाह 

NEET 2024: नीट पिछले काफी दिनों से विवादों में है. नीट रिजल्ट जारी होने के बाद यह विवाद सुप्रीम कोर्ट जा पहुंचा है. इसलिए नीट को लेकर खबरों का माहौल गरम है, जिसका फायदा कुछ लोग उठा रहे हैं और आए दिन झूठी खबर फैला रहे हैं जिसे लेकर एनटीए ने कहा...

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
NTA ने नीट को लेकर अनाप-शनाफ सूचनाएं देने वाली वेबसाइट से छात्रों को किया आगाह 
नई दिल्ली:

NEET 2024: नीट पिछले काफी दिनों से विवादों में है. नीट रिजल्ट जारी होने के बाद यह विवाद सुप्रीम कोर्ट जा पहुंचा है. आए दिन नीट को लेकर कोर्ट की तरफ से निर्देश जारी किए जा रहे हैं. इसलिए नीट को लेकर खबरों का माहौल गरम है. इसी का फायदा कुछ लोग उठा रहे हैं. आए दिन नीट को लेकर फर्जी खबरें उड़ाई जा रही हैं. जिसे लेकर एनटीए ने छात्रों को चेताया है. एनटीए यानी नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने अधिसूचना जारी कर छात्रों को उन खबरों से दूर रहने को कहा है कि जो नीट को लेकर झूठ परोस रही हैं. 

NEET UG 2024 Counselling : नीट काउंसलिंग प्रक्रिया आज से, तीन राउंड में होगी, इन डॉक्यूमेंट्स की होगी जरूरत 

नेशनल एजेंसी ने नीट 2024 के बारे में फर्जी सूचनाएं देने वाली वेबसाइट से छात्रों को आगाह किया है.  एनटीए ने कहा कि कुछ लोक एनटीए और उसके अधिकारियों के नाम पर फर्जीवाड़ा करने की कोशिश कर रहे हैं. नीट परीक्षा के ओएमआर शीट को लेकर छात्रों को गुमराह किया जा रहा है. एनटीए ने ऐसे लोगों और वेबसाइटों से छात्रों को सावधान रहने को कहा है. 

CSIR UGC NET 2024: सीएसआईआर यूजीसी नेट परीक्षा आज से शुरू हो रही है, जो 27 जुलाई तक चलेगी

एनटीए ने कहा कि नीट परीक्षा, नीट रीवाइज्ड रिजल्ट सहित किसी भी जानकारी को वह आधिकारिक वेबसाइट पर ही जारी करेगा. इसलिए छात्र नीट से जुड़ी किसी भी जानकारी के लिए एनटीए की आधिकारिक वेबसाइट ही देखें.

Advertisement

सुप्रीम कोर्ट ने दो दिन एनटीए को नीट यूजी परीक्षा का रीवाइज्ड रिजल्ट जारी करने का निर्देश जारी किया है. नीट का रीवाइज्ड रिजल्ट कभी भी जारी किया जा सकता है. वहीं काउंसलिंग की बात करें तो नीट यूजी 2024 काउंसलिंग जुलाई के अंतिम हफ्ते में जारी किया जा सकता है. 

Advertisement

College Admission 2024: कॉलेज में अब साल में दो बार होंगे एडमिशन, UGC ने दी मंजूरी, शैक्षणिक सत्र 2024-25 से यह नियम लागू

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: समावेशिता एक ऐसा कारण है जो मेरे दिल के करीब है: Union Minister Jayant Choudhary
Topics mentioned in this article