हिमाचल प्रदेश टेक्निकल यूनिवर्सिटी ने UG और PG परीक्षा के लिए फॉर्म भरने की तिथि बढ़ाई, लास्ट डेट यहां देखें

Himachal Technical University Updates 2022: हिमाचल प्रदेश टेक्निकल यूनिवर्सिटी ने UG और PG परीक्षा के लिए फॉर्म भरने की तिथि बढ़ा दी है. पहले परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि 8 जुलाई थी, जिसे यूनिवर्सिटी ने बढ़ा दिया है. एग्जाम डेट और लास्ट डेट जानने के लिए आगे पढ़ें -

हिमाचल प्रदेश टेक्निकल यूनिवर्सिटी ने UG और PG परीक्षा के लिए फॉर्म भरने की तिथि बढ़ाई, लास्ट डेट यहां देखें

हिमाचल प्रदेश टेक्निकल यूनिवर्सिटी ने UG और PG परीक्षा के लिए फॉर्म भरने की तिथि बढ़ाई

नई दिल्ली:

Himachal Technical University Updates 2022: हमीरपुर स्थित हिमाचल प्रदेश टेक्निकल यूनिवर्सिटी ने स्नातक और स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों की परीक्षा के लिए आवेदन फॉर्म भरने की तिथि को बढ़ा दिया है. अब उम्मीदवार 12 जुलाई 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. पहले हिमाचल प्रदेश टेक्निकल यूनिवर्सिटी के स्नातक बीटेक, बी फार्मेसी (एलोपैथी और आयुर्वेद), बीआर्क, बीसीए, बीबीए, बीएससी (एचएम एंड सीटी), बीएचएमसीटी, बी फार्मेसी प्रेक्टिस (ब्रिज कोर्स) और स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों में एमबीए, एमबीए (पर्यटन), एमसीए, एमटेक, एम फार्मेसी, एमएससी भौतिक विज्ञान, पर्यावरण विज्ञान और पीजी डिप्लोमा योग के नियमित सत्र और री-अपीयर की परीक्षाओं के लिए आवेदन फॉर्म भरने की तिथि 8 जुलाई 2022 थी, जिसे यूनिवर्सिटी ने 12 जुलाई तक बढ़ा दिया है. बता दें कि स्नातक और स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों की परीक्षाएं इसी महीने होने वाली है. परीक्षा से जुड़ी किसी भी जानकारी को छात्र यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट https://www.himtu.ac.in से प्राप्त कर सकते हैं. 

Himachal Technical University Updates 2022: ऑफिशियल नोटिफिकेशन यहां देखें

skm6bhu8

परीक्षाएं 18 जुलाई से 

बता दें कि हिमाचल प्रदेश टेक्निकल यूनिवर्सिटी ने स्नातक और स्नातकोत्तर की नियमित और रि-अपीयर की परीक्षाएं 18 जुलाई 2022 से शुरू होना वाली हैं. ये परीक्षा अगले महीने की 26 तारीख तक चलेगी. परीक्षा की डेट भी संस्थान ने अपनी वेबसाइट पर जारी किया है, छात्र यहां से एग्जाम डेट की जानकारी ले सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यूनिवर्सिटी ने बीटेक के विभिन्न सेमेस्टरों की री-अपीयर, नियमित परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है. इसके अलावा बीसीए के पहले, तीसरे और पांचवें सेमेस्टर के नियमित, री-अपीयर और बीबीए के पांचवें सेमेस्टर की परीक्षाओं का परिणाम भी जारी कर दिया गया है, जिसे छात्र यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट https://www.himtu.ac.in से देख सकते हैं.