Chhattisgarh State Open School: 10वीं और 12वीं की परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू, ये है फॉर्म जमा करने की अंतिम तारीख

Chhattisgarh State Open School: छत्तीसगढ़ स्टेट ओपन स्कूल (CGSOS) ने कक्षा 10वीं और 12वीं के लिए मुख्य और वैकल्पिक परीक्षा 2021 के लिए आवेदन पत्र जारी कर दिए हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
C
नई दिल्ली:

Chhattisgarh State Open School: छत्तीसगढ़ स्टेट ओपन स्कूल (CGSOS) ने कक्षा 10वीं और 12वीं के लिए मुख्य और वैकल्पिक परीक्षा 2021 के लिए आवेदन पत्र जारी कर दिए हैं. फॉर्म जमा करने की अंतिम तारीख 5 जनवरी 2021 है. छत्तीसगढ़ राज्य ओपन स्कूल की आधिकारिक वेबसाइट http://sos.cg.nic.in/ पर फॉर्म उपलब्ध हैं. अधिकारी राज्य भर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आवेदन पत्र भी बांट रहे हैं. 

आधिकारिक सूचना के अनुसार, जो छात्र अगस्त 2020 में CGSOS की अंतिम परीक्षा में असफल हो गए थे या किसी भी परीक्षा में उपस्थित नहीं हो पाए थे, वे अब 2021 में होने वाली परीक्षा में फिर से शामिल हो सकते हैं. संगठन ने एक अगल से फॉर्म उन छात्रों के लिए भी साझा किया है, जो परीक्षा में असफल नहीं हुए थे, लेकिन जिनके परिणाम रोक दिए गए थे. 

परीक्षा में शामिल होने के लिए छात्रों को आधिकारिक वेबसाइट से आवेदन पत्र डाउनलोड करने होंगे और फिर आवश्यक दस्तावेजों के साथ परीक्षा केंद्रों पर जमा करने होंगे. 

बता दें कि COVID-19 स्थिति के कारण अगस्त 2020 में छत्तीसगढ़ ओपन स्कूल बोर्ड परीक्षा ऑनलाइन असाइनमेंट बेस्ड फॉर्मेट में आयोजित की गई थी.
 

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: क्या मारा गया नसरल्लाह का उत्तराधिकारी हाशेम सफीद्दीन? | NDTV India
Topics mentioned in this article