ADVERTISEMENT

बाहुबली (Bahubali) के प्रभास इस नामी मोबाइल निर्माता कंपनी के नए ब्रैंड एम्बेसडर होंगे

अभी जियोनी के ब्रैंड एम्बेसडर की लिस्‍ट में क्रिकेटर विराट कोहली, ऐक्ट्रेसआलिया भट्ट, श्रुति हसन, दुलकर सलमान और दिलजीत दोसांझ शामिल हैं.
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी12:57 PM IST, 06 Jun 2017NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

बाहुबली (Bahubali) में फिल्म का लीड किरदार निभाने वाले प्रभास अब आपको जियोनी इंडिया (Gionee India) के ब्रैंड एम्बेसडर के तौर पर दिखेंगे. चीन की हैंडसेट निर्माता जियोनी की भारतीय इकाई जियोनी इंडिया (Gionee India) ने प्रभास को अपना नया ब्रैंड एम्बेसडर बनाया है. 

बता दें कि अभी जियोनी के ब्रैंड एम्बेसडर की लिस्‍ट में क्रिकेटर विराट कोहली, ऐक्ट्रेसआलिया भट्ट, श्रुति हसन, दुलकर सलमान और दिलजीत दोसांझ शामिल हैं. सीईओ और एमडी अरविंद आर वोहरा ने एक बयान में कहा- हमें प्रभास के साथ इस समझौते की घोषणा करते हुए गर्व महसूस हो रहा है. प्रभास के साथ जुड़ने से दमदार बैटरी और बेहतर सेल्‍फी के क्षेत्र में अपनी स्थिति के और मजबूत होने को लेकर आश्वान्वित हैं. 

बयान में कहा गया है कि भारत में जियोनी को अपना ऑपरेशन शुरू किए हुए अभी केवल पांच साल हुए हैं और इसने यहां 1.25 करोड़ यूजर्स का बेस बना लिया है. दुनिया में भारत सबसे तेजी से विकसित होता स्‍मार्टफोन बाजार है. रिसर्च फर्म IDC के मुताबिक, जनवरी-मार्च 2017 तिमाही में स्‍मार्टफोन की बिक्री इससे पहले तिमाही की तुलना में 4.7 प्रतिशत बढ़कर 2.7 करोड़ यूनिट हो गई. 

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT