ADVERTISEMENT

Adani Transmission के शेयरहोल्डर्स ने QIP के जरिये 8,500 करोड़ रुपये जुटाने की मंजूरी दी

अदाणी ट्रांसमिशन लिमिटेड के बोर्ड ने 13 मई, 2023 को हुई बैठक में QIP के जरिए 10 रुपये फेस वैल्यू के इक्विटी शेयर या कनवर्टिबल सिक्योजिटीज जारी कर फंड जुटाने के प्रस्ताव को मंजूरी दी थी.
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी05:20 PM IST, 20 Jun 2023NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

Adani Group Stocks: अदाणी ग्रुप की कंपनी अदाणी ट्रांसमिशन (Adani Transmission) को क्वालिफाइड इंस्टीट्यूशनल प्लेसमेंट (QIP) के जरिए इक्विटी शेयर जारी कर 8,500 करोड़ रुपये तक जुटाने के लिए शेयरधारकों से मंजूरी मिल गई है. कंपनी ने QIP के आधार पर इक्विटी शेयर या अन्य क्वालिफाइड सिक्योरिटीज जारी करके 8,500 करोड़ रुपये तक जुटाने के लिए शेयरधारकों से मंजूरी मांगी थी. यह मंजूरी पोस्टल बैलेट (Postal Ballot) के माध्यम से मांगी गई थी. कंपनी ने शेयर बाजार को यह जानकारी दी है.

शेयर बाजार को दी गई जानकारी के अनुसार, कंपनी के 98.64 प्रतिशत शेयरधारकों ने इस प्रस्ताव के पक्ष में वोट दिया. इस फंड का इस्तेमाल कंपनी अपनी विस्तार योजनाओं मे करेगी.

अदाणी ट्रांसमिशन लिमिटेड के बोर्ड ने 13 मई, 2023 को हुई बैठक में क्वालिफाइड इंस्टीट्यूशनल प्लेसमेंट (QIP) के जरिए 8,500 करोड़ रुपये जुटाने के प्रस्ताव को मंजूरी दी थी. कंपनी के बोर्ड ने 10 रुपये फेस वैल्यू के इक्विटी शेयर या कनवर्टिबल सिक्योजिटीज जारी कर फंड जुटाने के प्रस्ताव को मंजूरी दी थी. जिसके बाद कंपनी को शेयरहोल्डर्स समेत अन्य रेगुलेटरी मंजूरी लेनी बाकी थी.

इसको लेकर अदाणी ट्रांसमिशन ने पहले कहा था कि वह अपने मौजूदा ऑपरेशन में ग्रोथ की उम्मीद करता है और कारोबार के विकास करने के लिए लगातार प्रयास कर रहा है.

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT