बायजू रवींद्रन ने मार्च वेतन का भुगतान करने के लिए कर्ज उठाया

एक सूत्र ने कहा, ‘‘ इस महीने वेतन का भुगतान करने के लिए रवींद्नन ने व्यक्तिगत ऋण जुटाया. इसकी वजह यह है कि राइट इश्यू का पैसा अब भी विदेशी निवेशकों ने रोक रखा है.’’

Advertisement
Read Time: 2 mins
Byju's Crisis: बायजू पिछले साल से ही लगातार आर्थिक चुनौतियों का सामना कर रही है.
नयी दिल्ली:

एडटेक फर्म बायजू का संचालन करने वाली कंपनी थिंक एंड लर्न ने अपने कर्मचारियों को मार्च महीने के आंशिक वेतन का भुगतान किया है. सूत्रों ने यह जानकारी दी. सूत्रों ने कहा कि आर्थिक संकट से गुजर रही कंपनी थिंक एंड लर्न के संस्थापक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) बायजू रवींद्रन ने कर्मचारियों के मार्च के वेतन का भुगतान करने के लिए अपनी व्यक्तिगत क्षमता में कर्ज उठाया है.

आंशिक वेतन भुगतान पर 25-30 करोड़ रुपये के बीच खर्च होने का अनुमान है. कर्मचारियों के खाते में शनिवार 20 अप्रैल को वेतन जमा किया गया.

एक सूत्र ने कहा, ‘‘ इस महीने वेतन का भुगतान करने के लिए रवींद्नन ने व्यक्तिगत ऋण जुटाया. इसकी वजह यह है कि राइट इश्यू का पैसा अब भी विदेशी निवेशकों ने रोक रखा है.''सूत्र ने कहा, ‘‘शिक्षकों और सबसे कम वेतन वाले कर्मचारियों को 100 प्रतिशत भुगतान किया गया है.''

बायजू पिछले साल से ही लगातार आर्थिक चुनौतियों का सामना कर रही है. इस दौरान उसके कई निवेशक भी अलग हो गए हैं और कंपनी की तरफ से जारी राइट इश्यू भी सवालों के घेरे में आ गया.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: Former DGP Vikram Singh ने भोले बाबा को लेकर UP Police पर क्यों उठाए सवाल?
Topics mentioned in this article