Amazon के Great Indian Festival Sale में SME 9,500 से अधिक नए प्रोडक्ट करेंगे पेश

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 : अमेजन का ‘ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ (Amazon Great Indian Festival Sale 2024) 27 सितंबर को शुरू होने वाला है. अमेजन प्राइम मेंबर 24 घंटे पहले यानी 26 सितंबर से इस सेवा का लाभ उठा सकेंगे.

Advertisement
Read Time: 3 mins
A
नई दिल्ली:

Festival Sale on Amazon: ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन इंडिया ने बुधवार को कहा कि महीने भर चलने वाली उसकी त्योहारी सीजन सेल (Festival Sale 2024) के दौरान इस बार स्मॉल एंड मिडियम  एंटरप्राइजेज(SME) उसके मंच पर 9,500 से अधिक नए प्रोडक्ट को बिक्री के लिए रखेंगे.अमेजन के विक्रेता कार्यक्रम का अंग बने भारतीय एसएमबी में कारीगर, सहेली, अल्पिनो, फूल, आजोल, ताशा क्राफ्ट समेत अन्य हैं.

अमेजन इंडिया के बिक्री साझेदार सेवाओं के निदेशक अमित नंदा ने कहा, “हमारा लक्ष्य त्योहारी सीजन को सभी के लिए यादगार बनाना और डिजिटल परिवर्तन के माध्यम से अपने विक्रेताओं को सशक्त बनाना है, ताकि उन्हें भारत के विभिन्न हिस्सों में ग्राहकों से जुड़ने में मदद मिल सके.”

उन्होंने कहा कि 16 लाख से अधिक विक्रेताओं के साथ, करोड़ों प्रोडक्ट्स की पेशकश करते हुए, हमारे ग्राहक पूरे भारत में 100 प्रतिशत सेवा योग्य पिन कोड पर बेहतरीन मूल्य, व्यापक चयन और विश्वसनीय डिलिवरी की उम्मीद कर सकते हैं.

अमेजन ने सेलर्स को आसानी से अपने प्रोडक्ट्स को लिस्ट करने और प्रभावी ढंग से प्रदर्शित करने में मदद करने के लिए सेल्स इवेंट प्लानर, एआई-बेस्ड लिस्टिंग एक्सपीरिएंस और इमेजिंग सर्विस जैसी कई नई सुविधाओं और उपकरणों की सीरीज शुरू की है.

अमेजन का ‘ग्रेट इंडियन फेस्टिवल' (Amazon Great Indian Festival Sale 2024) 27 सितंबर को शुरू होने वाला है. अमेजन प्राइम मेंबर 24 घंटे पहले यानी 26 सितंबर से इस सेवा का लाभ उठा सकेंगे.

अमेजन का ग्रेट इंडियन फेस्टिवल हर साल भारत में आयोजित होने वाला एक बड़ा शॉपिंग इवेंट है. यह त्योहारी सीजन में होता है, जब लोग नए सामान खरीदने के लिए उत्सुक होते हैं. इस दौरान अमेज़न पर कई तरह के प्रोडक्ट्स पर भारी छूट और ऑफर मिलते हैं.

Advertisement

इस सेल में लगभग हर कैटेगरी के प्रोडक्ट्स पर भारी छूट मिलती है. चाहे वो इलेक्ट्रॉनिक्स हों, कपड़े हों, या घर के लिए सामान, सब पर आपको बेहतरीन डील्स मिलेंगी.कई बार कंपनियां इस सेल के दौरान अपने नए प्रोडक्ट्स लॉन्च करती हैं। ऐसे में आप सबसे पहले इन प्रोडक्ट्स को खरीद सकते हैं.पुराने प्रोडक्ट्स को एक्सचेंज करके नए प्रोडक्ट्स खरीदने पर भी आपको अच्छी छूट मिल सकती है.कई प्रोडक्ट्स पर नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी मिलता है, जिससे आप आसानी से महंगे प्रोडक्ट्स को खरीद सकते हैं.
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Bihar की Politics में मुसहर Vs गड़ेरिया, Lalu Yadav ने भी Jitan Ram Manjhi के पुरखों की जाति उकट दी