ग्लैमर क्वीन जीनत अमान के बेटे Zahaan हैं उनसे भी ज्यादा स्टाइलिश और स्मार्ट, PHOTO देख लोग बोले- मां का कार्बन कॉपी

जीनत अमान के बेटे जहान खान लुक्स के मामले में बॉलीवुड के स्टारकिड्स को कड़ी टक्कर देते हैं. उनकी फोटो देखने के बाद आप भी यही कहेंगे.

ग्लैमर क्वीन जीनत अमान के बेटे Zahaan हैं उनसे भी ज्यादा स्टाइलिश और स्मार्ट, PHOTO देख लोग बोले- मां का कार्बन कॉपी

जीनत अमान के बेटे की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

जीनत अमान का नाम सुनते ही जेहन में ऐसी अदाकारा की तस्वीर आती है जो अपने परफेक्ट फिगर और खूबसूरती के साथ कई बरस तक बॉलीवुड पर राज करती रही. क्या अमिताभ बच्चन, क्या विनोद खन्ना, शत्रुघ्न सिन्हा या धर्मेंद्र. Zeenat Aman ने हर बड़े स्टार के साथ पर्दे पर काम किया और अपनी छाप छोड़ने में भी कामयाब रहीं. जीनत अमान ने साल 1985 में मजहर खान से शादी की थी, जिनसे उन्हें जहान और अजान खान नाम के दो बेटे हैं. एक्ट्रेस तो अपने जमाने में खूब पॉपुलर थीं और उनके चाहने वाले आज भी मौजूद हैं, ऐसे में आज की इस पोस्ट में हम आपकी मुलाकात उनके बेटे जहान खान से करवाने जा रहे हैं.

जीनत अमान के बेटे जहान खान म्यूजिक कंपोजर और एक्टर हैं. जहान खान ने कपिल शर्मा की फिल्म ‘डून्नो वाय: लव इज लव' के साथ एक संगीतकार के रूप में बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत की थी. इस फिल्म में जरीना वहाब, मोना अंबेगांवकर और किटू गिडवानी जैसे कलाकार नजर आए थे. जहान खान की जो फोटोज इस समय वायरल हो रही हैं, उसमें उन्हें छुट्टियों का मजा लेते हुए देखा जा सकता है. वायरल हो रही इस पोस्ट में उन्होंने एक के बाद एक कई तस्वीरें डाली हैं. हालांकि ये तस्वीरें तो पुरानी हैं पर अब एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. 

कुछ समय पहले जहान खान ने अपनी मां जीनत अमान की एक फोटो को अपने इंस्टा हैंडल पर डाला था, जिसमें एक्ट्रेस का केवल बैक नजर आ रहा था. इस तस्वीर पर लोगों ने खूब प्यार बरसाया था. तो कैसे लगे आपको जीनत अमान के बेटे जहान? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

VIDEO: रणबीर कपूर एयरपोर्ट पर कूल अंदाज में आए नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com