Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection Day 4: 40 का बजट, 26 करोड़ से ज्यादा कमाई, प्रॉफिट की ओर बढ़ रही विक्की-सारा की फिल्म

Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection Day 4: अब 'जरा हटके जरा बचके' के चौथे दिन की कमाई का आंकड़ा सामने आ गया है. जिसको देखकर कहा जा सकता है कि विक्की कौशल और सारा अली खान की यह फिल्म हिट होने के लिए तैयार है.

Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection Day 4: 40 का बजट, 26 करोड़ से ज्यादा कमाई, प्रॉफिट की ओर बढ़ रही विक्की-सारा की फिल्म

Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection Day 4: जानें विक्की-सारा की फिल्म का कलेक्शन

नई दिल्ली:

सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से ज्यादा अच्छा परफॉर्मेंस दे रही है. फिल्म को दर्शकों का अच्छा-खासा प्यार मिल रहा है. यही वजह है कि फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' ने अपने पहले वीकेंड में ही लागत की 50 फीसदी से ज्यादा कमाई निकाल ली है. विक्की कौशल और सारा अली खान की यह फिल्म 40 करोड़ में बनकर तैयार हुई है और इस फिल्म ने महज 3 दिन में अपने लागत की 50 फीसदी से ज्यादा कमाई ली है.

अब 'जरा हटके जरा बचके' के चौथे दिन की कमाई का आंकड़ा सामने आ गया है. जिसको देखकर कहा जा सकता है कि विक्की कौशल और सारा अली खान की यह फिल्म हिट होने के लिए तैयार है. फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' ने अपने चौथे दिन 4 करोड़ रुपये की कमाई की है. जिसके साथ इस फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 26.59 करोड़ रुपये हो गया है. हालांकि 'जरा हटके जरा बचके' की चौथे दिन की कमाई के आंकड़े अभी अनुमानित हैं. और यह दोपहर तक की आंकडें हैं.

फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' ने अपने पहले दिन 5.49 करोड़ रुपये के साथ शानदार ओपनिंग की थी. दूसरे दिन फिल्म की कमाई 7.2 पहुंच गई. तीने तीन यानी संडे को विक्की कौशल और सारा अली खान ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया. इस फिल्म ने तीसरे दिन 9.90 करोड़ रुपये कमाए. फिल्म के चार दिन की कमाई को देखते हुए तमाम ट्रेड का मानना है कि फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' आने वाले दिनों में और भी शानदार कमाई कर सकती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान ने पैपराजी के साथ की गपशप, जरा हटके जरा बचके देखने का किया अनुरोध