जब एक लड़के ने बिना बताए बना लिया था यामी गौतम का वीडियो, एक्ट्रेस बोलीं- बहुत बुरा लगा था

यामी गौतम ने एक चौंकाने वाला एक्सपीरियंस शेयर किया है. उन्होंने बताया है कि कैसे एक लड़के ने उन्हें बिना बताए उनका वीडियो बना लिया था.

जब एक लड़के ने बिना बताए बना लिया था यामी गौतम का वीडियो, एक्ट्रेस बोलीं- बहुत बुरा लगा था

यामी गौतम ने शेयर किया चौंकाने वाला किस्सा

नई दिल्ली:

इन दिनों सेलेब्रिटी के साथ फोटो खिंचवाने और वीडियो बनाने की होड़ सी लगी रहती है. फैन लगातार इस कोशिश में रहते हैं कि वह किसी तरह से अपने चहेते सितारे के साथ वीडियो बना लें या फोटो खींच लें. इसी कोशिश में वह कई बार हदों को पार कर जाते हैं. ऐसा ही एक वाकया यामी गौतम के साथ भी पेश आया था. हुआ यूं था कि एक 19-20 साल के लड़के ने यामी गौतम को बिना बताए, उनका वीडियो बना लिया था, और उसे यूट्यूब पर भी डाल दिया था. इस बात का यामी गौतम को बहुत बुरा लगा था.उन्होंने हाल ही में इस किस्से को शेयर भी किया है. 

जर्नलिस्ट पूजा तलवार के साथ बातचीत में यामी गौतम ने बताया, 'इन दिनों कोई भी बिना बताए और पूछे कहीं भी वीडियो बना सकता है. यही 19-20 साल के कुछ लड़के मेरे हिमाचल प्रदेश के फार्म पर आए थे. उन्होंने मेरे स्टाफ से मेरे साथ फोटो लेने की रिक्वेस्ट की. मैं लोगों से काफी खुलकर मिलती हूं. यह छोटा शहर है और लोग मिलने के लिए आते रहते हैं. मुझे यह करके खुशी मिलती है. मुझे लगा वो फोटो ले रहा है लेकिन वो वीडियो बना रहा था. मुझे बहुत बुरा लगा था. उसे करोड़ों में व्यू मिल गए और उसे अच्छा भी लगा होगा. ऐसा लग सकता है कि मुझे कमेंट मिल गए.लेकिन ऐसा करके यह उस इंसान को उकसावा देने जैसा होगा और वह दूसरे लोगों के साथ भी ऐसा कर सकता है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यामी गौतम की फिल्म लास्ट हाल ही में रिलीज हुई है. इसके बाद यामी गौतम ओह माय गॉड 2 में भी दिखेंगी और चोर निकल के भागा भी उनकी अगली फिल्म है. इस तरह यामी गौतम को आने वाले समय में अलग-अलग किरदारों में देखा जा सकेगा. कुछ दिन पहले ही आलिया भट्ट की उस समय फोटो खींच ली गई थी, जब वह अपने घर में थीं. इस बात को लेकर काफी हंगामा हुआ था. इसके बाद सेलेब्रिटी की प्राइवेसी ब्रीच को लेकर सवाल उठने लगे थे.