जब वहीदा रहमान की इन हरकतों को देख डर गए थे पिता, एक्ट्रेस की मां से कहा- इसको संभालो ये पागल हो जाएगी

वहीदा रहमान रंगी के अलावा ब्लैक एंड व्हाइट फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. वह बहुत छोटी उम्र में की एक्टिंग करने लगी हैं. ऐसे में एक बार वहीदा रहमान के पिता को यह डर खाने लगा था कि कहीं उनकी बेटी पागल न हो जाए.

जब वहीदा रहमान की इन हरकतों को देख डर गए थे पिता, एक्ट्रेस की मां से कहा- इसको संभालो ये पागल हो जाएगी

जब वहीना रहमान की इन हरकतों को देख डर गए थे पिता

नई दिल्ली:

वहीदा रहमान हिंदी सिनेमा की दिग्गज और मशहूर अदाकारा हैं. उन्होंने लंबे समय तक अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीता है. वहीदा रहमान रंगी के अलावा ब्लैक एंड व्हाइट फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. वह बहुत छोटी उम्र में की एक्टिंग करने लगी हैं. ऐसे में एक बार वहीदा रहमान के पिता को यह डर खाने लगा था कि कहीं उनकी बेटी पागल न हो जाए. यह बात खुद दिग्गज अभिनेत्री ने अभिनेता अरबाज खान के चैट शो 'द इंविसिबल विद अरबाज खान' में कही है.

इस शो से जुड़ा अरबाज खान के एक वीडियो प्रोमो भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में वहीदा रहमान फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई किस्से-कहानियों को अरबाज खान के सामने बताती हुई दिखाई दे रही हैं. अभिनेता ने उनसे पूछा, 'क्या आप कभी-कभी फिल्मों की परफॉर्मेंस शीशे के सामने करती थीं ? इस वहीदा रहमान ने कहा, 'मेरे पिता कहते थे मम्मी को  कि इसको संभालो यह पागल हो जाएगी. फिर एक दिन मुझे बुलाकर उन्होंने बोला कि क्यों करती हो बेटा ऐसे ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेत्री ने आगे कहा, 'फिर मैंने कहा, 'मेरा दिल करता है कि मैं जब हंसू तो दुनिया हंसे. जब मैं रोऊं दुनिया रोए.' वहीदा रहमान की बात सुन अरबाज कहते हैं, 'यह तो फिर एक्टर बनने का ही असर है.' इसके अलावा दिग्गज अभिनेत्री ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. आपको बता दें कि वहीदा रहमान ने तेलुगु फिल्मों से एक्टिंग की शुरुआत की थी. इसके बाद वह प्यासा, कागज के फूल, चौदहवीं का चांद और साहेब बीवी और गैंगस्टर जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.