अक्षय कुमार पर हुआ शक तो प्रियंका चोपड़ा की पिटाई करने सेट पर पहुंच गई थीं ट्विंकल खन्ना, फिर जो हुआ...

अक्षय कुमार के फिल्मों और उनकी एक्टिंग जितनी सुर्खियों में रहती हैं, उससे अधिक सुर्खियां वह अपने रिश्तों के वजह से बटोरते रहते हैं. ट्विंकल खन्ना से शादी के पहले अक्षय कुमार के अफेसर्य के चर्चे कई एक्ट्रेसेस के साथ रह चुके हैं.

अक्षय कुमार पर हुआ शक तो प्रियंका चोपड़ा की पिटाई करने सेट पर पहुंच गई थीं ट्विंकल खन्ना, फिर जो हुआ...

जब प्रियंका चोपड़ा की पिटाई करने सेट पर पहुंच गई थीं ट्विंकल खन्ना

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार के फिल्मों और उनकी एक्टिंग जितनी सुर्खियों में रहती हैं, उससे अधिक सुर्खियां वह अपने रिश्तों के वजह से बटोरते रहते हैं. ट्विंकल खन्ना से शादी के पहले अक्षय कुमार के अफेसर्य के चर्चे कई एक्ट्रेसेस के साथ रह चुके हैं. रवीना टंडन से लेकर शिल्पा शेट्टी तक के अफेयर की चर्चा अक्षय कुमार के होती रही. रवीना टंडन के साथ तो वह काफी सीरियस रिलेशन में थे. खबरों के मुताबिक दोनों सगाई भी कर चुके थे, लेकिन उनका रिश्ता टूटा और फिर अक्षय और ट्विंकल साथ आए. लेकिन ट्विंकल खन्ना से शादी के बाद भी अक्षय कुमार की नजदीकी एक एक्ट्रेस के साथ बढ़ी थी, जिनका नाम है प्रियंका चोपड़ा. जी हां, प्रियंका के साथ बढ़ती नजदीकियों की वजह से ट्विंकल एक बार इतनी गुस्सा हो गईं कि सेट पर प्रियंका को सबक सिखाने पहुंच गईं.

इन फिल्मों में साथ दिखे अक्षय-प्रियंका

अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा पहली बार साल 2003 में आई फिल्म ‘अंदाज' में एक साथ नजर आए थे. इसके एक साल बाद ही 2004 में दोनों फिल्म ‘एतराज' में एक साथ दिखे. इस फिल्म में प्रियंका और अक्षय के कई इंटीमेट सीन्स भी थे. फिल्म के बाद दोनों की नजदीकियों की खबरें आने लगीं, तो जाहिर तौर पर अक्षय की पत्नी ट्विंकल को रास नहीं आईं.

अक्षय ने प्रियंका के साथ नहीं किया काम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

2005 में फिल्म ‘वक्त' में अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा फिर से साथ नजर आए, लेकिन इन दोनों की एक साथ ये आखिरी फिल्म थी, इसके बाद अक्षय ने कभी प्रियंका के साथ काम नहीं किया. दरअसल, इस फिल्म के दौरान अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के बीच बढ़ रही नजदीकियों की वजह से अक्षय के साथ ट्विंकल का झगड़ा हो गया. एक बार ट्विंकल ने प्रियंका चोपड़ा को फोन किया और फिर दोनों के बीच काफी बहस हुई. ट्विंकल इतने पर नहीं मानी और एक दिन प्रियंका को सबक सिखाने सेट पर पहुंच गई. हालांकि प्रियंका उस वक्त वहां नहीं थी, लेकिन अक्षय कुमार से उनका सामना हुआ और दोनों का खूब झगड़ा हुआ. उसके बाद अक्षय ने ऐलान कर दिया कि वह कभी प्रियंका के साथ फिल्म नहीं करेंगे.