जब भरी महफिल में इस एक्ट्रेस के पीछे चाकू लेकर दौड़ गए थे संजय दत्त, पिता सुनील दत्त ही गए थे नाराज

एक बार संजय दत्त ने अपनी को-स्टार के साथ ऐसा सलूक किया कि देखने वालों ने दांतों तले उंगलियां दबा ली. भरी महफिल में वो अपनी को-स्टार के पीछे चाकू लेकर दौड़ गए.

जब भरी महफिल में इस एक्ट्रेस के पीछे चाकू लेकर दौड़ गए थे संजय दत्त, पिता सुनील दत्त ही गए थे नाराज

जब इस एक्ट्रेस के पीछे चाकू लेकर दौड़ गए थे संजय दत्त

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त भले ही फिल्मी बैकग्राउंड से जुड़े हैं, लेकिन अपनी काबिलियत के दम पर उन्होंने अपनी अलग और खास पहचान बनाई. हालांकि नशे की आदत की वजह से वह सुर्खियों में बने रहे. इसके साथ ही विवादों से उनका गहरा नाता रहा है. एक बार एक अभिनेत्री के साथ उन्होंने ऐसा सलूक किया कि देखने वालों ने दांतों तले उंगलियां दबा ली. भरी महफिल में वो अपनी को-स्टार के पीछे चाकू लेकर दौड़ गए. वो अभिनेत्री थीं बीते जमाने की अदाकारा पद्मिनी कोल्हापुरे.  

फिल्म विधाता की लॉन्च पार्टी का किस्सा

संजय दत्त और पद्मिनी कोल्हापुरे से जुड़ा ये किस्सा उनकी फिल्म विधाता की लॉन्च पार्टी के दौरान का है. विधाता की इस लॉन्च पार्टी में फिल्म की कास्ट के साथ ही बॉलीवुड के कई बड़े सितारे मौजूद थे. सब पहुंच गए थे लेकिन संजय लेट हो गए, सभी उन्हीं का इंतजार कर रहे थे. लेकिन जब संजय पहुंचे तो वहां मौजूद लोगों के चेहरे का रंग ही उड़ गया.

कुछ ऐसा हुआ अंजाम

खबरों के मुताबिक जब संजय पार्टी में पहुंचे तो वह शराब के नशे में धुत थे. इसी बीच संजय दत्त के हाथ में कहीं से चाकू आ गया. चाकू हाथ में थामे वह पद्मिनी कोल्हापुरे से मिलने पहुंचे. लेकिन हाथों में चाकू देख कर एक्ट्रेस डर गईं और भागने लगीं. संजय कुछ समझ नहीं पाए और उनके पीछे-पीछे भागने लगे और इस तरह पार्टी में अफरातफरी सी मच गई. इस बात की खबर जब संजय के पिता सुनील दत्त को लगी तो वह बहुत नाराज हुए. उन्होंने संजय दत्त की नशे की आदत तो छुड़वाने के लिए उन्हें रिहैब सेंटर भेजने का फैसला लिया.

ये भी देखें:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com