जब सलमान खान ने शाहरुख खान को डेडिकेट किया था अवॉर्ड, बोले- यह असल में उन्हें मिलना चाहिए- देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान अपना अवॉर्ड शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को डेडिकेट करते नजर आ रहे हैं.

जब सलमान खान ने शाहरुख खान को डेडिकेट किया था अवॉर्ड, बोले- यह असल में उन्हें मिलना चाहिए- देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को किया अवॉर्ड डेडिकेट

खास बातें

  • सलमान ने शाहरुख को डेडिकेट किया था अपना अवॉर्ड
  • एक्टर ने कहा कि यह अवॉर्ड असल में शाहरुख को मिलना चाहिए
  • सलमान खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जोड़ी कई फिल्मों में देखने को मिली है. पर्दे पर रहते हुए तो दोनों कलाकारों ने साथ में धमाल मचाया ही है, साथ ही ऑफ स्क्रीन भी सलमान खान और शाहरुख खान की जोड़ी जबरदस्त लगती है. सलमान खान और शाहरुख खान ने करण अर्जुन से लेकर 'कुछ कुछ होता है', जैसी कई फिल्में साथ में की हैं. वहीं, हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान अपना अवॉर्ड शाहरुख खान को डेडिकेट करते नजर आ रहे हैं. 

सलमान खान (Salman Khan) को इस वीडियो में फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के लिए अवॉर्ड मिलता है. वीडियो में ऋषि कपूर और नीतू कपूर सलमान खान को अवॉर्ड देते नजर आ रहे हैं. वहीं, एक्टर अपनी स्पीच में कहते हैं कि असल में यह अवॉर्ड शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को मिलना चाहिए. क्योंकि मैंने उन्हें नहीं, बल्कि उन्होंने मुझे इसमें सपोर्ट किया है. उन्होंने मुझे फिल्म में सपोर्ट किया है और पूरी जिंदगी मेरा समर्थन करेंगे. इसके साथ ही एक्टर ने वीडियो में शाहरुख खान को धन्यवाद भी किया. एक्टर का यह पुराना वीडियो उनके फैंस का खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान (Salman Khan) के इस वायरल वीडियो में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी स्पीच देते नजर आए. उन्होंने फिल्म कुछ कुछ होता है के लिए करण जौहर, यश जौहर और हीरू जौहर को धन्यवाद भी किया, साथ ही काजोल और रानी मुखर्जी को उनकी परफॉर्मेंस के लिए खूब सराहा. बता दें कि फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में शाहरुख खान के साथ फरीदा जलाल, काजोल, रानी मुखर्जी, सलमान खान, जॉनी लिवर जैसे कई कलाकारों ने अहम भूमिका अदा की थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तो धमाल मचाया ही था, साथ ही लोगों का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी.