ओए...है तो चिकना तू, हीरो क्यों नहीं बनता ? जब अक्षय कुमार को देखकर गोविंदा ने कही थी ये बात

अक्षय कुमार ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए ये किस्सा सुनाया था.

ओए...है तो चिकना तू, हीरो क्यों नहीं बनता ? जब अक्षय कुमार को देखकर गोविंदा ने कही थी ये बात

अक्षय कुमार

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे बड़े और सबसे सक्सेसफुल एक्टर्स में से एक हैं. हालांकि चीजें उनके लिए कभी भी आसान नहीं थीं क्योंकि सफलता हासिल करने के लिए उन्हें भी मुश्किल दौर से गुजरना पड़ा. एक पुराने इंटरव्यू में खिलाड़ी एक्टर ने एक बार उस समय को याद किया था जब अपने स्ट्रगल के दिनों में वो गोविंदा से मिले थे. चलिए आपको बताते हैं उनके बीच क्या बात हुई थी.

जब अक्षय कुमार और गोविंदा की हुई मुलाकात

अनुपम खेर शो में अपनी बातचीत के दौरान अक्षय कुमार ने अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि एक समय वह फोटोग्राफर जय सेठ के साथ काम किया करते थे. अक्षय ने बताया कि वह एक लाइट मैन के तौर पर गोविंदा, जैकी श्रॉफ, संगीता बिजलानी और रेखा जैसे कई सेलिब्रिटी फोटोशूट का हिस्सा रहे थे.

इसके बाद खेर ने पूछा कि क्या उन्हें कभी शूटिंग के दौरान किसी ने नोटिस किया था. इस पर उन्होंने कहा कि गोविंदा ने एक बार उनपर ध्यान दिया था. अक्षय ने याद करते हुए कहा, "(गोविंदा) यूं यूं देख रहे थे फिर मुझे देखा. 'ओए...है चिकना तू, हीरो क्यों नहीं बनता तू'?"

अक्षय कुमार अपने स्ट्रगल के दिनों में

कुछ समय पहले अक्षय कुमार ने एएनआई को एक इंटरव्यू दिया जहां उन्होंने अपने स्ट्रगल के शुरुआती दिनों के बारे में बात की. उन्होंने कहा, "हम 24 लोग चांदनी चौक में एक ही घर में रहते थे. हम सब एक ही कमरे में सोएंगे. सुबह जब हम एक्सरसाइज के लिए उठते थे तो बाहर निकलने के लिए सभी एक-दूसरे के ऊपर से कूद पड़ते थे.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय ने कहा, “मैं भगवान की कसम खाता हूं एक भी दिन ऐसा नहीं था जब हम मुस्कुराए या हंसे नहीं. अब जब हमारे पास पैसा है तो कभी-कभी हमें थोड़ा दुःख होता है लेकिन उस समय दुःख की कोई बात नहीं थी. हमारे पास दाल चावल, जीरा आलू, आलू गोभी, भिन्डी हम यह सब खाते थे और हम खुश थे.