दोस्त की शादी में जिगरी दोस्तों ने साड़ी पहन किया माधुरी दीक्षित के गाने पर डांस, लोग बोले - क्या कसर रह गई

संगीत फंक्शन में दुल्हे के दोस्तों ने माधुरी दीक्षित के मोस्ट पॉपुलर गाने हमपे ये किसने हरा रंग डाला गाने पर साड़ी का पल्लू सिर पर रख जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं.

दोस्त की शादी में जिगरी दोस्तों ने साड़ी पहन किया माधुरी दीक्षित के गाने पर डांस, लोग बोले - क्या कसर रह गई

दोस्त की शादी में इन जिगरी दोस्तों ने साड़ी पहन किया माधुरी दीक्षित के गाने पर डांस

नई दिल्ली :

वेडिंग सीजन चल रहा है और ऐसे में नाचना और गाना आम बात है और शादी वाले घर में दुल्हे और दुल्हन के दोस्त धूम ना मचाएं ऐसा भी नहीं हो सकता. बिना दोस्तों की मस्ती के तो शादी ही अधूरी लगती है. वहीं हाल ही में सोशल मीडिया पर दोस्तों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की शादी के संगीत फंक्शन में दुल्हे के दोस्तों ने जमकर डांस किया है. डांस ही नहीं बल्की साड़ी पहन के डांस किया है. इस वीडियो में दुल्हे के जिगरी दोस्तों का डांस देख आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. 

माधुरी के गाने पर किया जोरजार डांस
संगीत फंक्शन में दुल्हे के दोस्तों ने माधुरी दीक्षित के मोस्ट पॉपुलर गाने हमपे ये किसने हरा रंग डाला गाने पर साड़ी का पल्लू सिर पर रख जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं सभी ने माधुरी के स्टेप्स को बखूबी किया है. वीडियो में इन लड़कों के एक्शन और एक्सप्रेशन भी आपको हैरान कर देंगे. बता दें की वीडियो इतना पॉपुलर हो गया है की इसे 3 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

यूजर्स की जमकर हुई कमेंट्स की बरसात
इस वीडियो पर लोग कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ओहो सारे स्टेप्स तो कर ही डाले फिर क्या कसर रह गई थी. तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- गजब डांस दोस्त हों तो ऐसे, वहीं इस दोस्तों की दोस्ती देख एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- दोस्तों देखो ऐसे करते हैं डांस मान गए आपको. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com